विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

Betul: शिवराज सिंह को पांचवीं बार सीएम बनवाने के लिए 125 घरों में हो रहा सुंदर कांड का पाठ

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही रस्साकसी के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समर्थक उन्हें सीएम बनाने के लिए सुंदरकांड का पाठ कर रहे हैं. यह आयोजन बैतूल के 125 घरों में किया जा रहा है.

Read Time: 2 mins
Betul: शिवराज सिंह को पांचवीं बार सीएम बनवाने के लिए 125 घरों में हो रहा सुंदर कांड का पाठ
सुंदर कांड का पाठ बैतूल के 125 घरों में हो रहा है.

Sundar Kand to make Shivraj Singh the CM: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) की कुर्सी के लिए चल रही सियासी रस्साकसी के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को पांचवीं बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने के लिए बैतूल में शिवराज सिंह के सजातीय संगठन ने धार्मिक अनुष्ठान (Religious Rituals) की शुरुआत की है. शिवराज सिंह चौहान को पांचवीं बार प्रदेश (Fifth time CM of MP) का मुखिया बनवाने के लिए 125 घरों में सुंदर कांड का पाठ किया जा रहा है.

जहां एक ओर शिवराज सिंह की ताजपोशी के लिए सुंदर कांड का पाठ किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी विधायक दल की बैठक चल रही है, जहां प्रदेश के अगले मुखिया का निर्णय होगा.

किराड़ महासभा के द्वारा हो रहा है पाठ

आपको बता दें कि बैतूल में किराड़ महासभा ने पिछले दिनों एक बैठक कर फैसला किया था कि वे शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेते देखना चाहते हैं. इसके लिए वे गांव-गांव सुंदर कांड का पाठ करा रहे हैं. यह पाठ बैतूल के 125 घरों में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - MP की ऊर्जा राजधानी में अंधेरे में कट रही है जिंदगी, लकड़ी की आग के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के लिए बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है. जिसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री और भाजपा पर्यवेक्षक मनोहर लाल खट्टर के साथ BJP कार्यालय पहुंचे. इधर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी पार्टी कार्यालय पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें - MP Board Exam Date: जारी हुआ 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का टाईम टेबल, जानें कब होंगे एग्जाम्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
Betul: शिवराज सिंह को पांचवीं बार सीएम बनवाने के लिए 125 घरों में हो रहा सुंदर कांड का पाठ
child marriage in Indore Department of Women and Child Development child marriage Act Indore Administration stopped child marriage of a 15 year old minor girl Indore Police
Next Article
Child Marriage: पंद्रह साल की नाबालिग ने शादी नहीं करने पर दी भागने की धमकी.....प्रशासन ने रोका बाल विवाह
Close
;