विज्ञापन

तेज रफ्तार का कहर ! राजापुर मोड़ पर बस दुर्घटना में 2 की मौत, 40 घायल

Panna Road Accident : पन्ना जिले में तेज रफ्तार से हो रहे हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज फिर एक दर्दनाक हादसा नेशनल हाइवे-39 पर पन्ना-सतना मार्ग के राजापुर मोड़ के पास हुआ. इस हादसे में एक यात्री बस ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया.

तेज रफ्तार का कहर ! राजापुर मोड़ पर बस दुर्घटना में 2 की मौत, 40 घायल
सांकेतिक फोटो

MP News in Hindi : पन्ना जिले में तेज रफ्तार से हो रहे हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज फिर एक दर्दनाक हादसा नेशनल हाइवे-39 पर पन्ना-सतना मार्ग के राजापुर मोड़ के पास हुआ. इस हादसे में एक यात्री बस ने पहले दो बाइक सवारों को रौंद दिया और फिर बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई. दुर्घटना में बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बस में सवार लगभग 40 लोग घायल हो गए. इनमें से 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बुजुर्ग और महिलाएं भी घायल

घायलों को तुरंत पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्रनगर में भर्ती कराया गया, जहां से कुछ गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को सतना और जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बाकी घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है. घायलों में बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल हैं.

जानिए कैसे हुआ बड़ा हादसा ?

चश्मदीदों की मानें तो, परमज्योति बस MP-35, J-7593 पन्ना से सतना जा रही थी. राजापुर मोड़ के पास, बस चालक ने अचानक सामने आ गए दो बाइक सवारों को बचाने का प्रयास किया, जिससे बस अनियंत्रित हो गई. इस दौरान बस ने पहले दोनों बाइक सवारों को कुचल दिया और फिर सड़क किनारे पलट गई. हादसा इतना भयानक था कि बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई.

ये भी पढ़ें : 

Hathras News : कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां 

पन्ना में नहीं थम रही दुर्घटनाएं

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया. 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे ने एक बार फिर जिले में तेज रफ्तार गाड़ियों से हो रही दुर्घटनाओं पर चिंता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें : 

राजस्थान के करौली में हुआ भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, हर स्टेडियम में हेलीपैड, खिलाड़ी बनेंगे गैजेटेड अफसर, दो खेल अकादमी खुलेंगी
तेज रफ्तार का कहर ! राजापुर मोड़ पर बस दुर्घटना में 2 की मौत, 40 घायल
Online Games Are Becoming Deadly Know How to Protect Your Child from This Dangerous Addiction
Next Article
ऑनलाइन गेम्स बन रहे जानलेवा ! जानें इससे बचने का तरीका, आपके बच्चे भी रहेंगे सेफ
Close