विज्ञापन

वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 

Madhya Pradesh Katni District : एक बार फिर प्रदेश के कटनी जिले में NDTV की खबर का असर देखने को मिला है, जहां नगर निगम के सैकड़ों कर्मचारियों का रुका हुआ वेतन आज मिल गया. इसके बाद कर्मचारियों ने NDTV को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है.

वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 
वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर के बाद जताया आभार

NDTV Khabar Ka Asar : एक बार फिर प्रदेश के कटनी जिले में NDTV की खबर का असर देखने को मिला है, जहां नगर निगम के सैकड़ों कर्मचारियों का रुका हुआ वेतन आज मिल गया. इसके बाद कर्मचारियों ने NDTV को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है. नगर निगम कर्मचारियों ने बताया कि नगर निगम में एक हजार से ज्यादा कर्मचारियों को वेतन न मिलने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. बच्चों की स्कूल फीस हो या किराने का बकाया, सभी परेशान थे. NDTV ने कर्मचारियों की समस्याओं को प्रमुखता से दिखाया था.

नगर निगम कर्मचारियों के लिए आई खुशखबरी

खबर दिखाए जाने के बाद आज सभी कर्मचारियों के खातों में उनका वेतन पहुंचने लगा और मोबाइल पर मैसेज भी आने लगे. नगर निगम कर्मचारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि अनंत चतुर्दशी का दिन उनके लिए खुशियां लेकर आया है, क्योंकि आज उन्हें उनका वेतन मिल गया है. यह सब NDTV की खबर का असर है, जिसके चलते शासन और प्रशासन हरकत में आए और उनका वेतन दिया गया.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

करीब एक हजार कर्मचारियों के अटके थे पैसे

बता दें कि नगर निगम के करीब एक हजार से ज्यादा कर्मचारियों का वेतन रुका हुआ था, जिसका आज सभी कर्मचारियों को ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा का भुगतान उनके खातों में किया गया. गौरतलब है कि नगर निगम की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि उन्हें समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. फिलहाल, वेतन मिलने से सभी कर्मचारी बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मऊगंज पुलिस की बेरहमी! मामूली बात पर प्लास से उखाड़ी चोटी, थाना प्रभारी लाइन अटैच
वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 
MP Secretariat 68% chairs vacant  Vacancy not  released for years situation will get worse by 2031
Next Article
मध्य प्रदेश के सचिवालय में 68% कुर्सियां खाली! सालों से नहीं निकली वैकेंसी, 2031 तक और खराब होगी स्थिति
Close