विज्ञापन

नागालैंड,कोलकाता से लाते थे लड़कियां! जिस्मफरोशी में पैसों का विवाद हुआ तो स्पा सेंटर के मैनेजर का कर दिया मर्डर 

MP News: सिंगरौली में एक स्पा सेंटर के मैनेजर का मर्डर हुआ है. पूरा मामला देह व्यापार से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

नागालैंड,कोलकाता से लाते थे लड़कियां! जिस्मफरोशी में पैसों का विवाद हुआ तो स्पा सेंटर के मैनेजर का कर दिया मर्डर 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली में हुई एक खौफनाक वारदात ने हर किसी को दहला कर रख दिया है. जिस्मफरोशी और पैसों के लेनदेन के मामले में सपा सेंटर के मैनेजर की हत्या हो गई है. इस घटना के बाद इलाके में खौफ है. मौत के बाद स्पा सेन्टर में काम करने वाली युवतियां सहित अन्य कर्मचारी मौके से फरार हो गए. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलौजी में  अंजली सुधांशु थाई स्पा में मंगलवार बुधवार की रात करीब 2:30 बजे जिस्मफरोशी के मामले में पैसे के लेनदेन को लेकर स्पा सेन्टर के दो कर्मचारियों में विवाद शुरू हुआ, विवाद इतना बढ़ गया कि एक कर्मचारी ने गुस्से में आकर लोहे के औजार से दूसरे कर्मचारी यानी स्पा सेन्टर के मैनेजर सिकंदर पर प्रहार कर दिया.

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.घटना के बाद स्पा सेंटर में काम करने वाली युवतियां सहित अन्य कर्मचारी मौके से फरार हो गए हैं. वहीं अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच करने की बात कह रही है.

स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था जिस्मफरोशी

ठीक एक साल पहले  इसी स्पा सेन्टर में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने रेड किया तो असम ,कोलकत्ता, नागालैंड, और अन्य राज्यों से देह व्यापार के लिए लाई गई कई युवतियों व स्पा सेन्टर के संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें पार्टी छोड़ दो वरना...छत्तीसगढ़ भाजपा के इन नेताओं को नक्सलियों ने दी धमकी, इलाके में खौफ!

लेकिन उसके बावजूद भी लगातार स्पा सेंटर में देह व्यापार का कारोबार बंद नहीं हुआ है, बल्कि इस कारोबार में चार चांद लग गए.

यही वजह है कि यहां  हो रहे देह व्यापार व पैसे के लेनदेन को लेकर स्पा सेन्टर के मैनेजर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है ,पैसों को लेकर दो कर्मचारियों में विवाद हुआ और इसके बाद हत्या की गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें NDTV स्टिंग ऑपरेशन में 'उड़ता' भोपाल: मंत्रियों और IAS अफसरों की नाक के नीचे हो रहा है ड्रग्स का कारोबार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
NDTV स्टिंग ऑपरेशन में सामने आई 'भोपाल ड्रग्स त्रासदी' : मंत्रियों और IAS अफसरों के इलाके में भी ड्रग्स कारोबारी सक्रिय
नागालैंड,कोलकाता से लाते थे लड़कियां! जिस्मफरोशी में पैसों का विवाद हुआ तो स्पा सेंटर के मैनेजर का कर दिया मर्डर 
Breast cancer diagnosis-treatment diseases IIT Indore has invented affordable device indigenous technology was used CT scan MRI
Next Article
अब 'ब्रेस्ट कैंसर' की बेहद सस्ते में हो सकेगी पहचान...IIT इंदौर ने स्वदेशी तकनीक से ईजाद किया उपकरण
Close