विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Sidhi News : अमानवीयता की सभी हदें पार, महिला के प्राइवेट पार्ट पर सब्बल से वार, आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बारे आए दिन कहा जाता है कि यह प्रदेश शांति का टापू है. लेकिन इस शांत प्रदेश में महिलाओं की स्थिति ठीक नहीं है. सीधी से एक मामला सामने आया है, जहां अमानवीयता की सारी हदें लांघते हुए आरोपियों ने पहले तो महिला से मारपीट की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की सब्बल से वार किया. इतना ही नहीं महिला को मारने के लिए उसके ऊपर ट्रैक्टर तक चढ़ा दिया गया.

Read Time: 3 min
Sidhi News : अमानवीयता की सभी हदें पार, महिला के प्राइवेट पार्ट पर सब्बल से वार, आरोपी गिरफ्तार
सीधी:

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश के बारे आए दिन कहा जाता है कि यह प्रदेश शांति का टापू है. लेकिन इस शांत प्रदेश में महिलाओं की स्थिति ठीक नहीं है. महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women in Madhya Pradesh) के मामले में एमपी सबसे टॉप पर है. यहां दुष्कर्म (Rape) और महिलाओं के साथ हिंसा (Violence Against Women in Madhya Pradesh) के मामले सामने दिन प्रति दिन आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला सीधी से आया है, जहां अमानवीयता की सारी हदें लांघते हुए आरोपियों ने पहले तो महिला से मारपीट की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की सब्बल से वार किया. इतना ही नहीं महिला को मारने के लिए उसके ऊपर ट्रैक्टर तक चढ़ा दिया गया.

जानिए क्या है पूरा मामला?   

सीधी जिले के जमोड़ी थाना (Jamodi Police Station) अंतर्गत भेलकी ग्राम में जमीनी विवाद के चलते आरोपियों ने महिला के साथ पहले गंभीर रूप से मारपीट की, उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की सब्बल से वार कर दिया. बताया जा रहा है कि भेलकी ग्राम में आरोपी विवादित जमीन पर ट्रैक्टर से जुताई कर रहे थे, तभी महिला ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. इस बात से आक्रोशित होकर आरोपियों ने महिला के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

आरोपियों ने जमीनी विवाद के चलते खेत में ही जमकर उसकी पिटाई कर दी, उसके बाद सब्बल से वार कर दिया. इससे वह महिला बेहोश हो गई. इतने में भी जब आरोपियों का मन नहीं माना तो उसे जान से खत्म करने के लिए उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया.

ट्रैक्टर चढ़ने से उसका पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. गंभीर हालत में इस महिला को सीधी जिला चिकित्सालय (District Hospital Sidhi) में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे रीवा (Rewa) रेफर कर दिया है. मामले की रिपोर्ट जमोड़ी थाने में दर्ज कराने पर पुलिस (Police) द्वारा आरोपियों के विरुद्ध धारा 307 का मामला पंजीबद्ध किया गया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : Rewa News : गेहूं से भरे ट्रक को लूटने का किया प्रयास, 2 फर्जी कस्टम ऑफिसर गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close