विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

छतरपुर : पत्रकार पर लूट का मुकदमा दर्ज कर मारपीट, आरोप- थानेदार ने पेशाब भी किया

पत्रकार मिंटू दुबे के खिलाफ लूट का फर्जी मामला दर्ज कर दिया. फिर थाने ले जाकर उसके साथ मारपीट की साथ ही एक बेहद शर्मनाक हरकत भी कर दी. पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार की बहन की शिकायत पर जांच के आदेश दिए. इस दौरान जिले के सभी पत्रकार साथी मौजूद रहे.

Read Time: 2 min
छतरपुर : पत्रकार पर लूट का मुकदमा दर्ज कर मारपीट, आरोप- थानेदार ने पेशाब भी किया
पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपती पीड़ित पत्रकार की बहन
छतरपुर:

छतरपुर में एक पत्रकार के खिलाफ कथित तौर पर झूठा मामला दर्ज कर उसके साथ थाने में बुरी तरह से मारपीट की गई है. ये घटना सीधी के सिविल लाइन थाने की है. पत्रकार मिंटू दुबे के साथ पुलिस ने ज्यादती की हद ही पार कर दी. आरोप है कि पहले तो इस पत्रकार के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर दिया गया उसके बाद सिविल लाइन थाने में ले जाकर उन्हें बुरी तरह पीटा गया. 

पीड़ित पत्रकार की बहन सुनीता तिवारी ने तो पुलिस अधीक्षक को बताया कि थाना प्रभारी कमलेश साहू ने उसके भाई के सिर पर पेशाब भी किया था. सुनीता ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. 

6u3clsoo

पत्रकार के साथ ज्यादती करने वाला थाना प्रभारी कमलेश साहू

पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश 

इस घटना के बाद पीड़ित पत्रकार की बहन की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच के आदेश छतरपुर के नए सीएसपी रत्नेश तोमर को दे दिए हैं.  इस दौरान जिले के सभी पत्रकार अपने साथी के ऊपर हो रहे अत्याचार के विरोध में मौजूद रहे. पुलिस की इस तरह की हरकतों से पुलिस की पहले से ही खराब छवि और भी खराब हो रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close