विज्ञापन
Story ProgressBack

मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड 

Bhopal Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से डकैती का बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. भोपाल के शाहपुरा (Shahpura) इलाके में बीती रात एक महिला डॉक्टर के घर पर करीब 5-6 लोगों ने मिलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया.

Read Time: 3 mins
मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड 
मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड 

MP Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से डकैती का बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. भोपाल के शाहपुरा (Shahpura) इलाके में बीती रात एक महिला डॉक्टर के घर पर करीब 5-6 लोगों ने मिलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. इस डकैती में 50 लाख कैश और जेवरात लूटे गए थे. दरअसल, घटना जिस वक्त हुई उस वक्त पूरा परिवार बर्थडे कार्यक्रम में शामिल होने गया था. घर में सिर्फ चार लोग थे जिनमें दो नौकर-नौकरानी (पति-पत्नी), तीसरा नौकर लक्ष्मण और चौथा उसका नाबालिक भाई था. 

नौकर ने रची सारी साज़िश 

घटना के दौरान बदमाश घर में घुसे और उन्होंने नौकर लक्ष्मण को पीटने का नाटक किया. साथ ही नौकर नौकरानी पति पत्नी के साथ मारपीट कर उनको एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद लक्ष्मण और उसके नाबालिग भाई ने मिलकर लुटेरों को पूरे घर में घुमाया और लुटेरों ने घर से जेवर और 50 लाख कैश निकाला और फरार हो गए. दरअसल, जिस डॉक्टर के घर में डकैती हुई वो डॉक्टर अंशुल सिंह, नागौद के पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह की भतीजी बताई जा रही हैं. घटना रात 10:30 बजे करीब की है.

पुलिस ने कैसे किया खुलासा ? 

पुलिस को रात 11 बजे के बाद सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर सर्चिग शुरू कर दी. पुलिस को एक आरोपी बाइक को धक्का लगा कर ले जाता हुआ मिला. जब पुलिस ने उससे पूछताछ कि तो उस पर संदेह हुआ. तलाशी लेने पर उसके पास रिवॉल्वर का कवर और दो कारतूस मिले .जिसके बाद पुलिस ने उसे थाने लाकर पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल  किया. आरोपी की निशानदेही के अनुसार पुलिस ने नौकर लक्ष्मण को भी हिरासत में लिया और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने रात भर अपराधियों की धर पकड़ की और नाबालिग सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया.अपराधियों की धर पकड़ के दौरान पुलिस को मंडीदीप से एक आरोपी के पास से 49 लाख रुपए बरामद हुए.

फरार आरोपियों की तलाशी जारी 

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी कई दिनों से तैयारी कर रहे थे . नाबालिक को इस घटना के लिए ट्रेंड किया गया था. घटना से पहले नाबालिक ने घर के CCTV का स्विच भी बंद कर दिया था जिससे कि आरोपी फुटेज में नहीं आ पाए. इसके साथ ही आरोपी जाते जाते डीवीआर भी निकाल कर ले गए थे. आरोपी लक्ष्मण काफी शातिर था. घटना सच्ची लगे इसलिए उसने अपने आप को भी पिटवाने का नाटक भी किया. फिलहाल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चंद घंटे में डकैती की घटना को सुलझाते हुए नाबालिक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

Chhattisgarh Liquor Scam: 2000 करोड़ रुपये के घोटाले का केस सुप्रीम कोर्ट में रद्द होने पर घिरी ED, लगे ये गंभीर आरोप

Mahtari Vandana Yojana: दूसरी किस्त हुई जारी, सूची में आपका भी नाम है या नहीं, ऐसे करें चेक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड 
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;