विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Shivpuri : घर में घुसे मगरमच्छ को देखकर घरवालों के उड़े होश, पकड़कर डैम में गया छोड़ा

मगरमच्छ को देखकर पहले तो कल्लू कुशवाहा घबरा गए लेकिन उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर स्नेक सेवर सलमान पठान की मौजूदगी में रेस्क्यू टीम ने इसे पकड़ा गया इसके बाद उसके मुँह को टेप से बांध कर एक बोरे में बंद किया गया.

Read Time: 2 min
Shivpuri : घर में घुसे मगरमच्छ को देखकर घरवालों के उड़े होश, पकड़कर डैम में गया छोड़ा
मगरमच्छ 5 फीट लंबा था और अचानक रात में घर में घुस गया था.
शिवपुरी:

Madhya Pradesh News: Madhya Pradesh के शिवपुरी (Shivpuri) के नरवर तहसील में मोहनी डैम (Mohni Dam) के पास एक घर में 5 फीट के मगरमच्छ (Crocodile) के निकलने से हड़कंप मच गया. इस मगरमच्छ को काबू करने के लिए स्नेक सेवर ने कड़ी मशक्कत की तब जाकर इस पर काबू पाया जा सका. इसके बाद इसको तालाब में छोड़ दिया गया.  ये घटना शुक्रवार की रात की है.

काफी डरावना था मगरमच्छ

यह मगरमच्छ 5 फीट लंबा था और अचानक रात में घर में घुस गया था. मोहनी डैम के निचले इलाके में रहने वाले कल्लू कुशवाहा ने बताया कि उसके घर में रात में मगरमच्छ घुस गया.अनुमान है कि यह मगरमच्छ घर में नहर के रास्ते से घुसा था. कल्लू कुशवाहा के मुताबिक घर में सब लोग मौजूद थे. अचानक घर में मगरमच्छ को देखकर सबके होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें: Gwalior: पुलिस भर्ती घोटाला मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन को 4 साल की सजा

पुलिस को दी सूचना

मगरमच्छ को देखकर पहले तो कल्लू कुशवाहा घबरा गए, लेकिन उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर स्नेक सेवर सलमान पठान की मौजूदगी में रेस्क्यू टीम ने इसे पकड़ा गया. इसके बाद उसके मुंह को टेप से बांध कर एक बोरे में बंद किया गया और वन चौकी ले जाकर वन कर्मियों की निगरानी में रखा गया. बाद में मगरमच्छ को मणीखेड़ा डैम में छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें:MP-CG Top-10 Event News : PM मोदी का आज छत्तीसगढ़ दौरा, बोट क्लब पर भारतीय वायु सेना का एयर शो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close