विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Shivpuri Crime : बेटे पर ताना कट्टा फिर विधवा मां के साथ दो सगे भाइयों ने मिलकर की हैवानियत 

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी सगे भाई हैं. आरोपियों की पहचान भास्कर गुर्जर और भगवान गुर्जर के रूप में हुई है. महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसके बेटे को पकड़ कर कुल्हाड़ी लगा दी. इसके बाद घटना को अंजाम दिया.

Read Time: 3 min
Shivpuri Crime : बेटे पर ताना कट्टा फिर विधवा मां के साथ दो सगे भाइयों ने मिलकर की हैवानियत 

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जिले में 35 साल की विधवा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित महिला अपने बेटे को खाना देने जा रही थी. इसी दौरान गांव के कुछ दबंगों के महिला को पकड़ लिया. मां की चीख-पुकार सुन कर महिला का बेटा मौके पर पंहुचा. इसके बाद आरोपियों ने महिला के बेटे की कनपटी पर कट्टा रख दिया. फिर जंगल में ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यह घटना शिवपुरी जिले के बदरवास थाना की है. घटना के बाद महिला ने पुलिस स्टेशन में जाकर आपबीती बताई. महिला की तहरीर पर पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पति की कुछ समय पहले ही मौत हुई है. रविवार शाम करीब 4 बजे महिला का बेटा भैंस चराने जंगल में गया था. इसी समय महिला अपने बेटे को खाना देने के लिए जंगल की तरफ गई थी. इसी दौरान दो भाइयों ने महिला को रास्ते में पकड़ लिया और बदसलूकी करने लगे. महिला ने अपने बीचबचाव के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया. तभी महिला का बेटा मौके पर आ गया. जिसके बाद आरोपियों ने महिला के बेटे के ऊपर कट्टा तान दिया. जिसके बाद आरोपियों ने महिला को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Election: अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को बनाया था राज्य... शाह बोले- विकास का हिसाब दें बघेल

वारदात के बाद आरोपी फरार 

यह घटना इलाके के पीपरोदा गांव की है. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी सगे भाई हैं. आरोपियों की पहचान भास्कर गुर्जर और भगवान गुर्जर के रूप में हुई है. महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसके बेटे को पकड़ कर कट्टा तान दिया. इसके बाद घटना को अंजाम दिया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Assembly Election: कांग्रेस सत्ता में लौटी तो होती रहेगी वोट बैंक की राजनीति... छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close