विज्ञापन
Story ProgressBack

शिवपुरी: BJP नेताओं ने पिस्टल से हवाई फायरिंग का VIDEO किया शेयर, Viral होते ही मचा हड़कंप

Read Time: 3 min
शिवपुरी: BJP नेताओं ने पिस्टल से हवाई फायरिंग का VIDEO किया शेयर, Viral होते ही मचा हड़कंप
BJP नेताओं ने पिस्टल से हवाई फायरिंग का VIDEO किया शेयर, Viral होते ही मचा हड़कंप

शिवपुरी जिले के रहने वाले दो बीजेपी नेताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों नेता हवा में पिस्टल से फायर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर अपलोड किया गया है. अपलोड करने वाला बीजेपी का सहमीडिया प्रभारी बताया जा रहा है. तो वहीं, दूसरी तरफ एक अन्य बीजेपी सरपंच भी वीडियो में पिस्टल से फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. 

वीडियो  वायरल होने के बाद हुए ट्रोल 

बताते चलें कि कथित वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा ट्रॉल किया जा रहा है. वीडियो में दो भाजपा नेता एक साथ हवा में फायर करते हुए दिखाई दे रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो में दिखाई देने वाले दोनों शख्स बीजेपी से जुड़े बताए जा रहे हैं. यही नहीं,  जिस इंस्टाग्राम की जिस ID से ये वीडियो को अपलोड किया गया है. वह ID किसी और कि नहीं बल्कि BJP जिला सह सोशल मीडिया प्रभारी की है. वायरल हुए वीडियो में जो दोनों शख्स दिखाई दे रहे हैं उनमें से एक भाजपा सोशल सहमीडिया प्रभारी तो दूसरा नेता पोहरी तहसील के भटनावर पंचायत का सरपंच संजय अवस्थी बताया जा रहा है. 

इंस्टाग्राम आईडी से वीडियो अपलोड 

इंस्टाग्राम ID सोशल सहमीडिया जिला प्रभारी भाजपा नेता आकाश गर्ग की बताई जा रही है जिससे पता चलता है कि यह वीडियो आकाश गर्ग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि NDTV इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन जो इंस्टाग्राम अकाउंट बताया जा रहा है कि यह आकाश गर्ग का इंस्टाग्राम अकाउंट है. उसी आधार पर वीडियो में दिखाई देने वाले दोनों शख्स बीजेपी के नेता बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : दीपावली के नाम पर दिये स्टे ने हरदा में कई घरों के चिराग बुझाए, जांच में उठे 11 सवाल फिर भी मिली सरकारी स्वीकृति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close