विज्ञापन
This Article is From Jan 14, 2024

Sheopur : 300 गायों को हांकते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- प्रबंध नहीं किया तो अगली बार करूंगा...

Unique performance of Congress MLA: मध्य प्रदेश के श्योपुर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने BJPसरकार को धमकी देते हुए जिले के अफसरों को चेतावानी दी है कि अगर जिले में मवेशियों के लिए बनी गौशाला में मवेशी नहीं रखे गए तो पहले वो श्योपुर कलेक्टर कार्यालय में आवारा मवेशियों को लेकर घुसेंगे और फिर सीएम हाउस का घेराव करने के लिए इन आवारा मवेशियों को पैदल लेकर भोपाल तक कूच करेंगे.

Sheopur : 300 गायों को हांकते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- प्रबंध नहीं किया तो अगली बार करूंगा...

MLA Reached Collectorate driving the cows : कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने गौ शालाओं के बंद रहने के चलते गांव और सड़कों पर घूमने वाले मवेशियों को लेकर अफसरों के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया. वे मवेशियों को हांकते हुए शुक्रवार को क्षेत्र के किसानों के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे . यहां उन्होंने अफसरों को चेतावनी दी कि कि अगर इनके लिए किसी तरह का प्रबंध नहीं होता है, तो आवारा मवेशियों को लेकर सीधे कलेक्टर कार्यालय में घुसूंगा.   

6 किमी पैदल चलकर पहुंचे 

श्योपुर जिले के ग्रामीण इलाकों में सरकारी गौ शालाओं के बेहतर संचालन करने वाले जिम्मेदार अफसरों को आईना दिखाने के लिए कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने अनोखा विरोध किया. कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल किसानों के साथ हाथ में लाठी लेकर शहर की सड़कों पर करीब 300 मवेशियों को हांकते हुए करीब 6 किलोमीटर पैदल लेकर विरोध जताने के लिए श्योपुर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. यहां वे आवारा मवेशियों को शिवपुरी-श्योपुर रोड पर कलेक्टर कार्यालय के बाहर लेकर खड़े हो गए.

Latest and Breaking News on NDTV

करोड़ों रुपए खर्च कर बनाई गौ शालाएं

विधायक बाबू जंडेल ने जिम्मेदार अफसरों पर गौ माता के नाम पर जारी सरकारी राशि में भ्रष्टाचार करने का भी आरोप लगाया. बाबू जंडेल ने कहा कि कमलनाथ सरकार में करोड़ों रुपए खर्च कर निराश्रित गोवंश के लिए गौशालाएं बनाई गई थी, ताकि गोवंश सड़कों पर न घूमें, लेकिन BJP की सरकार में गौ माता लावारिश घूमने को मजबूर हैं. इन पर अत्याचार हो रहा है.

ये भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानें आज क्या है भाव 

कानून भी बनाए सरकार

विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि सियासत करने बाली BJP कमलनाथ सरकार में बनी गौशालाओं के नाम अपने नेताओं के नाम पर रख लें. BJP गौ माता को सड़कों पर लोगों की लाठी डंडे खाने से बचने के लिए कोई कानून भी बनाए. कांग्रेस विधायक ने धर्म और गाय के नाम पर राजनीति करने वाली BJP को नसीहत देते हुए कहा कि BJP सिर्फ अपनी सियासत के लिए सड़कों पर घूमने वाली  गौ माताओं का इस्तेमाल न करें. 

ये भी पढ़ें Bhopal: लकड़ी तस्करों का दिखा आतंक, वन विभाग की टीम पर हमले के बाद बाइक में लगाई आग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
Sheopur : 300 गायों को हांकते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- प्रबंध नहीं किया तो अगली बार करूंगा...
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close