विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

सीहोर: बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

सीहोर जिले के भोपाल बिल्कीगंज सीहोर मार्ग पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. इस घटना में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर दिया है.

Read Time: 2 min
सीहोर: बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
बिलकिसगंज में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी.
सीहोर:

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भोपाल बिल्कीगंज सीहोर मार्ग पर तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाइश में लगे हुए है.

बता दें कि शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे सीहोर जिले के बिलकिसगंज मोड़ पर तेज रफ्तार बस चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिसमें युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

vrd6g5ig

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बिलकिसगंज निवासी शुभम विश्वकर्मा अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार शुभम विश्वकर्मा को टक्कर मार दी. घटना में बाइक चालक  शुभम की मौके पर मौत हो गई.  

ये भी पढ़े: सतना : स्कूल हॉस्टल में नाबालिग बच्चे से दुष्कर्म, आरोपी वार्डन गिरफ्तार

इधर, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर दिया है. हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार नायक पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाइश में लगे हुए हैं. वहीं हालात पर काबू पाने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल भी मौके पर तैनात कर दिए गए हैं. 

ये भी पढ़े: मध्यप्रदेश में सोयाबीन के फसल पर पड़ी मौसम की मार, 15% तक गिरेगा उत्पादन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close