विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: Amazon कंपनी के सेल्स मैनेजर पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना में अमेजॉन कंपनी (Amazon) के सेल्स मैनेजर पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल पीड़ित को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना शुक्रवार देर रात की है.

Read Time: 3 min
Satna: Amazon कंपनी के सेल्स मैनेजर पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

Satna Crime News: सतना (Satna) के उतैली में स्थित पीएम आवास कॉलोनी के एक घर में रहने वाले अमेजॉन कंपनी (Amazon) के सेल्स मैनेजर पर बदमाशों ने देर रात चाकू से हमला कर दिया. घर के अंदर घुसे चार हमलावरों ने उन पर दनादन चाकू से वार किए और शोर करने पर रूम में बंद कर भाग गए. फिलहाल इस घटना में घायल सेल्स मैनेजर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

बदमाशों ने चाकू और बॉटल से किया हमला

बताया जा रहा है कि कोलगवां थाना क्षेत्र के उतैली में स्थित पीएम आवास कॉलोनी के कमरा नंबर 101 में जबलपुर के ग्वारीघाट के रहने वाली शिवशंकर साद (35 वर्ष) किराए पर रहते हैं. काम खत्म होने के बाद वो अपने कमरे में आ गए. कुछ देर बाद दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी. जैसे ही कमरा खोला तो अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू और बॉटल से हमला कर दिया. अपने आप को बचाने के लिए पीड़ित ने गुहार लगाई, लेकिन किसी ने नहीं सुना. इस दौरान हमलावरों ने करीब दस मिनट तक चाकू और बॉटल से हमला करते रहा. हालांकि इसके बाद जब हमलावरों ने कुछ लोगों की आने की आवाज सुनी तो वो बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गए.

मंकी कैप पहनकर आए थे हमलावर

पीड़ित ने बताया कि हमलावर चार की संख्या में थे. सभी ने अपने चेहरे ढक रखे थे. कुछ ने मंकी कैप पहन रखी थी, जबकि कुछ मफलर से मुंह बांधे हुए थे. फिलहाल पुलिस मामले की तस्दीक के लिए घटना स्थल का जायजा लिया है. पुलिस  आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की पहचान हो सके. 

दो दिन पहले अज्ञात लोगों ने छीना था बैग

पीड़ित के मुताबिक, कुछ लोगों ने दो दिन पहले  भी उसका बैग छीन लिया था. बीते बुधवार की शाम करीब सात बजे जब वो अपनी ड्यूटी के बाद घर आ रहा था तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैग छीन लिया था. हालांकि इस मामले में उन्होंने कोई प्रकरण कायम नहीं कराया था.

इधर, कोलगवां थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़े: शीतलहर की चपेट में ग्वालियर, प्री प्राइमरी से आठवीं तक के स्कूलों में छुट्टी, जानें कब तक बंद रहेंगे विद्यालय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close