विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

Sagar News : 11 दिन बाद हुआ खुलासा, मंदिर में चोरी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सागर के शाहगढ़ थाना के हीरापुर में जानकी रमण मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 11 दिन बाद पुलिस को आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है.

Read Time: 3 min
Sagar News : 11 दिन बाद हुआ खुलासा, मंदिर में चोरी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सागर:

Madhya Pradesh News : सागर (Sagar News) के हीरापुर में 11 दिन पहले जानकी रमण मंदिर (Janki Raman Mandir) में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसकी मंदिर के पुजारी ने शाहगढ थाना में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश थी.

सुनार को बेचे थे भगवान के जेवर

सागर के शाहगढ़ थाना के हीरापुर में जानकी रमण मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 11 दिन बाद पुलिस को आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है. मंदिर के पुजारी हरगोविंद पाठक ने हीरापुर थाने (Hirapur Police Station) में शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि मंदिर का ताला तोड़कर भगवान की चांदी के तीन छात्र, कान के कुंडल और धनुष-बाण लेकर अज्ञात आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश के लिए टीम गठित की थी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपी मंदिर से भगवान के चाँदी के छत्र, कान के कुंडल, धनुष बाण चोरी कर ले गए थे. आरोपियों ने चोरी किए आभूषणों को गढ़ाकोटा में एक सुनार को बेचा था.

आरोपियों से पुलिस ने एक लाख रुपए कीमत के चांदी के आभूषण, वारदात में उपयोग किए गए औजार बाइक भी बरामद की है.

पुलिस की गिरफ्त में आए चारों आरोपी गढ़ाकोटा के रहने वाले हैं. आरोपियों ने चोरी किए गए आभूषण गढ़ाकोटा के जिस सुनार को बेचे थे पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.

चोरी करने के पहले पहुंचे थे मंदिर, योजना बनाकर रात को दिया अंजाम

पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह पहले हीरापुर के मंदिर पहुंचे थे, जहां मंदिर में कुछ समय रुकने के बाद उन्होंने योजना बनाई और रात को ताला तोड़कर मंदिर में घुस कर भगवान के आभूषण लेकर निकल गए. पकड़े गए आरोपियों में दो ने मंदिर के अंदर कटर से ताला तोड़कर चोरी की, वहीं दो आरोपी बाहर निगरानी कर रहे थे.

Gandhi Jayanti : मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में विसर्जित हुई थीं बापू की अस्थियां, देखिए दुर्लभ वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close