विज्ञापन
Story ProgressBack

तमंचे की नोक पर लूट, कूरियर कंपनी में घुसे लुटेरे, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

लूट की यह पूरी घटना गोदाम और दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. भयभीत कर्मचारी ने इस घटना की सूचना अपने वरिष्ठ लोगों और बहोड़ापुर थाने को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

Read Time: 2 min
तमंचे की नोक पर लूट, कूरियर कंपनी में घुसे लुटेरे, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
ग्वालियर की कूरियर कंपनी में हुई लूट

Gwalior News: ग्वालियर में लूट (Loot in Gwalior) की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. लुटेरों ने एक कूरियर कंपनी (Courier Company) के गोदाम कम ऑफिस में घुसकर कंपनी के कर्मचारी को हथियारों के दम पर डराया, धमकाया और वहां से सारी नकदी और कर्मचारी का मोबाइल फोन लूटकर हथियार लहराते हुए भाग निकले. फिल्मी ढंग से हुई लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसकी फुटेज के आधार पर पुलिस (Police) अब लुटेरों का सुराग ढूंढ़ रही है. 

यह भी पढ़ें : BJP जीत गई, शिवराज भी गए, अब कुछ भी हो सकता है... 'लाड़ली बहना' पर विपक्ष का तंज

कर्मचारी से लूट लिए 88 हजार रुपए

बताया गया कि घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर इलाके की है. यहां एक नामी कूरियर कंपनी का गोदाम भी है और दफ्तर भी. तड़के तीन लड़के इसमें घुस आए और उन्होंने घुसते ही वहां ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारी पर तमंचे तान दिए और उसे डराने धमकाने लगे. इसके बाद उसके पास रखे कंपनी के 88 हजार रुपए लूट लिए. जाते-जाते लुटेरे कर्मचारी का मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए. 

यह भी पढ़ें : कर्ज में डूबा मध्य प्रदेश, सरकार क्यों ले रही 28500 करोड़ का लोन', जीतू पटवारी ने उठाए सवाल

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

लूट की यह पूरी घटना गोदाम और दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. भयभीत कर्मचारी ने इस घटना की सूचना अपने वरिष्ठ लोगों और बहोड़ापुर थाने को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. डीएसपी हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. पता चलते ही उन्हें गिफ्तार किया जाएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close