विज्ञापन

MP News: रीवा में सड़क की हालत खस्ता... 8 करोड़ की सड़क 7 महीने में हुई जर्जर

Rewa News: नव निर्मित सड़क में इतने सारे गड्ढे हैं कि सड़क नजर ही नहीं आती है, केवल गड्ढे दिखते हैं. जबकि सड़क का निर्माण सात महीने पहले ही हुआ था.

MP News: रीवा में सड़क की हालत खस्ता... 8 करोड़ की सड़क 7 महीने में हुई जर्जर
खराब सड़क से परेशान हैं स्थानीय लोग

MP Bad Roads: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा एयरपोर्ट (Rewa Airport) का उद्घाटन सर पर है. यहां पर 72 सीटर हवाई जहाज उतरने की मंजूरी मिल चुकी है. बस इंतजार है प्रधानमंत्री (PM Modi) से समय मिलने का... जैसे ही प्रधानमंत्री से समय मिला, रीवा एयरपोर्ट पर हवाई जहाज उतर जाएगा. लेकिन, दुर्भाग्य वश उस सड़क की ओर अधिकारी कर्मचारियों का ध्यान नहीं गया है, जो एयरपोर्ट को नेशनल हाईवे से जोड़ती है. 8 करोड़ की सड़क ठेकेदार ने बना दी, उसकी पेमेंट हो गयी, अब उस सड़क पर चलने वाले यह निश्चित कर रहे हैं कि वह सड़क पर चल रहे हैं या गड्ढे में...

स्थानीय लोगों ने दी चुनौती

इस सड़क का सबसे बड़ा लाभ अगडाल गांव के लोगों को होना था. एयरपोर्ट से निकलने वाली गाड़ियां तो कभी-कभार ही निकलती है. जब कभी वीआईपी मूवमेंट होता है. लेकिन, गांव वालों को इस सड़क से रोज निकालना है. यह सड़क चंद दिनों में ही चलने लायक नहीं रह गई थी. गांव वासियों ने मंत्री से लेकर कलेक्टर कमिश्नर सहित सभी जिम्मेदार अधिकारियों से गुहार लगाई. लेकिन, जब उनकी सुनवाई कहीं नहीं हुई, तो उन्होंने एक बोर्ड लगा दिया. इसपर उन्होंने लिखा, 'इस सड़क से छोटी फोर व्हीलर निकलने वाले को पांच हजार रुपये नगद इनाम दिया जाएगा.' लेकिन गांव वालों को अभी तक कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं मिला है जो पांच हजार का इनाम जीत सके.

गांव के लोगों ने दी चुनौती

गांव के लोगों ने दी चुनौती

एयरपोर्ट को एनएच से जोड़ती है सड़क

जिस जगह पर सड़क पूरी तरीके से खत्म हो गई है, वह सड़क नेशनल हाईवे 30 की लिंक रोड है. लगभग दोनों तरफ को मिलाकर 800 मी का रास्ता है. सबसे बड़ी बात एयरपोर्ट का इमरजेंसी गेट या यूं कहें नेशनल हाईवे को जोड़ने वाला रास्ता इस सड़क से लगभग 5 से 7 मीटर ही दूर है. ऐसे में एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद अगर कभी कोई इमरजेंसी आ गई या वीआईपी मुवमेंट हुआ, तो गाड़ियां नहीं जा पाएगी. 

ये भी पढ़ें :- Axis Bank: 85 लाख के लूट में शामिल महिला आरोपी पहुंची जेल, सामने आई ये वजह...

अधिकारी नहीं ले रहे संज्ञान

संबंधित अधिकारी जानते हैं कि इस सड़क पर अभी वीआईपी मूवमेंट नहीं होगा. इसके चलते उनके कानों में जू भी नहीं रेंग रही है. वह इस ओर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं. ऐसे में वहां के ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें :- Bhopal: मकान मालिक ध्यान दें! पुलिस को नहीं दी किरायेदार की जानकारी, तो मिल सकती है सजा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मासूम को दी दर्दनाक मौत! हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका था शव, यहां से हुई थी... गायब
MP News: रीवा में सड़क की हालत खस्ता... 8 करोड़ की सड़क 7 महीने में हुई जर्जर
Addicted to Online Satta friends become enemies murder for money Tikamgarh News
Next Article
Online Satta: दोस्ती शर्मशार! सिर्फ इतने से पैसे के लिए आरोपी ने दबा दिया दोस्त का गला, ऐसे हटा सच से पर्दा
Close