विज्ञापन

Axis Bank: 85 लाख के लूट में शामिल महिला आरोपी पहुंची जेल, सामने आई ये वजह...

Crime News: धमतरी में एक्सिस बैंक से 85 लाख रुपये के लूट के मामले में फरार महिला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि मामला आठ साल पुराना है.

Axis Bank: 85 लाख के लूट में शामिल महिला आरोपी पहुंची जेल, सामने आई ये वजह...
पुलिस ने किया आठ साल पुराने मामले का निपटारा

Axis Bank Money Fraud Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में आठ साल पुराने पैसे के लूट के मामले में पुलिस को अब जाकर सफलता मिली है. धमतरी के एक्सिस बैंक (Axis Bank) से एक महिला, जो बालाजी सेल्स की प्रोपराइटर थी, ने फर्जी दस्तावेज दिखाकर 85 लाख रुपये का लोन लिया था और फरार चल रही थी. बैंक ने जब दस्तावेजों की बारीकी से जांच की, तब पता चला कि महिला के दस्तावेज फर्जी हैं. इसके बाद मामले की शिकायत की गई थी. पुलिस को अब जाकर मामले में सफलता मिली और फरार महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

आठ साल से महिला की हो रही थी तलाश  

मामले में एक्सिस बैंक के मैनेजर योगेश देशमुख ने नजदीकी सिटी कोतवाली में जाकर महिला आरोपी उषा ज्ञानचंदानी के खिलाफ अपराध दर्ज कराया था. महिला के खिलाफ 420 का अपराध दर्ज किया गया था और तलाश की जा रही थी. डीएसपी भावेश साव ने बताया कि यह मामला आठ साल पुराना है. आरोपी महिला के द्वारा अगस्त 2016 में यह लोन लिया गया था.

ये भी पढ़ें :- Bhopal: मकान मालिक ध्यान दें! पुलिस को नहीं दी किरायेदार की जानकारी, तो मिल सकती है सजा 

आरोपी महिला को भेजा गया जेल

फरार महिला आरोपी उषा ज्ञानचंदानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, इतने बड़े लोन अमाउंट लेने के बाद फरार महिला आरोपी आठ साल से फरार थी. लगातार पुलिस परिजनों पर निगरानी रखी हुई थी. अब महिला आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

ये भी पढ़ें :- Sagar में जेठानी और देवरानी ने उठाया ये खौफनाक कदम, परिवार के चार सदस्यों की मौत से सहमा गांव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हिंदी दिवस पर CM विष्णु देव साय ने की बड़ी घोषणा, प्रदेश में अब Hindi में होगी मेडिकल की पढ़ाई
Axis Bank: 85 लाख के लूट में शामिल महिला आरोपी पहुंची जेल, सामने आई ये वजह...
Raipur Cm Vishnu Deo Sai Take Action IAS IPS Officers Transfer Bastar Collector Mungeli SP 
Next Article
Chhattisgarh: जारी हुई IAS-IPS अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट, और भी जिलों में हो सकता है फेरबदल 
Close