विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: तेज रफ्तार बस डंपर से टकराई, हादसे में 12 लोग घायल

Road Accident News: बस ओवरटेक करते समय एक डंपर से टकरा गई. घटना रविवार की रात लगभग 8 बजे की बताई जा रही है.

Read Time: 2 min
Road Accident: तेज रफ्तार बस डंपर से टकराई, हादसे में 12 लोग घायल

Madhya Pradesh News: हरदा से नर्मदापुरम (Narmadapuram) जा रही जंभ शक्ति ट्रेवल्स (Janshakri Travel) की बस का एक्सीडेंट सिवनी-मालवा (Shivni Malwa) के भीलट बाबा के पास राजस्थानी ढाबे (Rajasthani Dhaba) के सामने हो गया. इस हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. बस ओवरटेक करते समय एक डंपर से टकरा गई. घटना रविवार की रात लगभग 8 बजे की बताई जा रही है. एक्सीडेंट की सूचना बस की सवारी ने तत्काल 108 को दी. डॉ. ऋषि चौबे ने बताया कि छह घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिवनी मालवा लाया गया, जिनका इलाज जारी है. वहीं, अन्य 6 लोगों को मामूली चोटें आई है.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

घायलों का कहना है कि बस चालक ने बस को तेज गति से ओवरटेक करते हुए निकाल रहा था. तभी बस डंपर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. घायलों ने बताया कि बस हरदा से नर्मदापुरम की ओर जा रही थी. दुर्घटना के वक्त बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे. बस का ड्राइवर काफी तेज गति से बस चल रहा था और डंपर से टकराकर बस अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई, जिससे बस के आगे का भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ीं कांग्रेस की मुश्किलें, MP में कमलनाथ गुट से लगी इस्तीफों की झड़ी

नशे में था ड्राइवर !

बस में सवार नर्मदापुरम जा रहे वाहिद खान ने बताया कि गाड़ी ओवरलोड थी और धक्का मार कर स्टार्ट की गई थी. रास्ते में ओवरटेक करने के जक्कर में डंपर से टक्कराने के बाद बस पेड़ से टकरा गई. उन्होंने आशंका जाहिर की है कि संभवत: ड्राइवर नशे में था. खान ने कहा कि अगर हमें पहले पता होता कि ड्राइवर नशे में है, तो हम उस बस से न जाते या फिर थाने में खड़ी करवा देते. इस प्रकार से रात में सवारी बसों पर ड्राइवर का नशा करके बस को चलाना एक बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण दे सकता है. शासन-प्रशासन को इस ओर ध्यान देना होगा.

ये भी पढ़ें- 'कमलनाथ ने बताया है वो कांग्रेसी थे, हैं और रहेंगे': BJP में जाने की अटकलों के बीच पार्टी चीफ का दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close