विज्ञापन

दोस्तों की जमानत के लिए गए 5 दोस्त ! वापिस आते समय तेज गाड़ी ने उड़ाया

Betul : मध्य प्रदेश के बैतूल में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने 5 लोगों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि सभी लोग लोग गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए गए थे.

दोस्तों की जमानत के लिए गए 5 दोस्त ! वापिस आते समय तेज गाड़ी ने उड़ाया
दोस्तों की जमानत केलिए गए 5 दोस्त ! वापिस आते समय तेज गाड़ी ने उड़ाया

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में बुधवार को एक कार बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. यह हादसा सापना डैम के पास हुआ जहां राजस्थान के रहने वाले पांच लोग अपनी कार से यात्रा कर रहे थे. जानकारी के अनुसार, सभी लोग महाराष्ट्र के गोंदिया से राजस्थान लौट रहे थे. सभी लोग गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए गए थे. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे वह काबू खोकर पलट गई.

अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल प्रशासन ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, बैतूल बाजार थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायलों से पूछताछ शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों का मानना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसके वजह से यह हादसा हुआ है. पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी

लोगों ने हादसे के बाद जताया गुस्सा

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना ट्रैफिक नियमों की अनदेखी का नतीजा है और उन्होंने गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. वैसे तो सड़क हादसे कहीं भी, कभी भी और किसी के भी साथ हो सकते हैं... लेकिन फिर भी सलाह दी जाती है कि गाड़ी चलाते समय अपनी तरफ से पूरे एहतियात बरतें और नियमों का पालन करते हुए कम रफ्तार रखें. सावधानी बरतने से काफी हद तक सड़क दुर्घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : 

दमोह में बड़ा हादसा ! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 की दर्दनाक मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में कांग्रेस नेताओं को जुलूस निकलना पड़ा भारी, तरवर लोधी सहित 17 पर FIR
दोस्तों की जमानत के लिए गए 5 दोस्त ! वापिस आते समय तेज गाड़ी ने उड़ाया
ladli-behna-yojana-band-nahi-hogi-not-successful-in-MP-closed-CM Mohan Yadav reply to Sanjay Raut before Maharashtra elections
Next Article
Ladli Behna Yojana: संजय राउत को CM मोहन यादव का करारा जवाब, कहा- जरा MP आकर देखें...
Close