विज्ञापन

Crime News: उधारी के पैसे वसूलने रतलाम के जिम ट्रेनर का किया अपहरण, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, चार फरार

MP News: उधारी के रुपये वसूली के मामले में इंदौर के एक जिम ट्रेनर ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर रतलाम के जिम ट्रेनर को बहुत मारा और उसका अपहरण भी कर लिया. पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि मामले में चार आरोपी अभी भी फरार है. 

Crime News: उधारी के पैसे वसूलने रतलाम के जिम ट्रेनर का किया अपहरण, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, चार फरार
पुलिस ने जिम ट्रेनर मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Ratlam Gym Trainer Kidnapping Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम जिले के एक जिम ट्रेनर को उधारी के पैसों के मामले में कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था और उसके साथ मारपीट भी की थी. उधारी के रुपये वसूलने के लिए इंदौर (Indore) के जिम ट्रेनर ने अपने साथियों के साथ मिलकर रतलाम (Ratlam) आकर शहर के एक जिम ट्रेनर का अपहरण कर लिया था. आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर ऑनलाइन रुपये भी जबरन ट्रांसफर करवाए थे. इस मामले में पुलिस ने अब एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि मामले से जुड़े चार आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर फरार हैं.

सप्लीमेंट्री प्रोटीन को लेकर शुरू हुआ था विवाद

स्टेशन रोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, फरियादी गिरिराज पांचाल ने रिपोर्ट किया था कि जिम ट्रेनिंग के दौरान उपयोग किया जाने वाला सप्लीमेंट्री प्रोटीन उसके द्वारा इंदौर निवासी सुमित (उम्र 32 साल), निवासी करुणा से खरीदा था. इसके 28 हजार रुपये उधारी बाकी थे. उधार दिए गए सामान के रुपये वसूलने के लिए इंदौर निवासी जिम ट्रेनर सुमित पालीवाल अपने साथी शानू उर्फ शाहनवाज, दानिश खान, राहुल और अभिषेक उर्फ बॉक्सर के साथ मिलकर एक चार पहिया वाहन से रतलाम आए और फ्रीगंज रोड स्थित सॉलिड जिम के ट्रेनर गिरिराज पांचाल को नीचे बुलाकर जबरन गाड़ी में बिठाकर अपहरण कर जावरा तरफ ले गए. आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और 13 हजार 800 रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिए. इसके बाद उसे रास्ते में छोड़कर भाग गए थे. 

ये भी पढ़ें :- Suicide: शादी के कुछ दिन बाद ही कर ली आत्महत्या, नवविवाहिता ने सुसाइड नोट में लिखा-'पापा मैं हार गई'

बीएनएस की धारा के तहत दर्ज हुआ मामला

शिकायत सामने आने के बाद थाना स्टेशन रोड रतलाम पर BNS की धारा 140, 351, 3 और 5 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. एसपी अमित कुमार के निर्देशन पर और एएसपी राकेश खाखा के मार्गदर्शन और सीएसपी अभिनव बारंगे एवं थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा के नेतृत्व में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया. साइबर सेल की सहायता से आरोपी सुमित को इंदौर से हिरासत में लिया गया. मामले से जुड़े बाकि चार आरोपी फरार है एवं चार पहिया वाहन जब्त करना भी बाकी है. 

ये भी पढ़ें :- पहले झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली युवक की जान, फिर पोस्टमार्टम रूम में शव को कुतर रहे चूहे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Suicide: शादी के कुछ दिन बाद ही कर ली आत्महत्या, नवविवाहिता ने सुसाइड नोट में लिखा-'पापा मैं हार गई'
Crime News: उधारी के पैसे वसूलने रतलाम के जिम ट्रेनर का किया अपहरण, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, चार फरार
Alert after attempts to damage train Railways made this plan responsibility given to officials
Next Article
ट्रेन को नुकसान पहुंचाने की कोशिशों के बाद अलर्ट, रेलवे ने बनाया ये प्लान; अधिकारियों की दी जिम्मेदारी
Close