विज्ञापन

मुरैना में डॉक्टर पर हमला ! शूटर्स ने की फायरिंग, शहर में फैली दहशत

MP News : पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर CCTV फुटेज की जांच शुरू कर दी है. बदमाशों की पहचान होते ही उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है. पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद सहित अन्य संभावित एंगलों की भी जांच की जाएगी.

मुरैना में डॉक्टर पर हमला ! शूटर्स ने की फायरिंग, शहर में फैली दहशत
मुरैना में डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, शहर में फैली दहशत

MP News in Hindi : मुरैना के बानमोर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. सिंधिया मार्केट में अज्ञात बदमाशों ने एक डॉ. जगदीश वर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैला दी. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. गंभीर रूप से घायल डॉ. वर्मा को उनके परिजन इलाज के लिए ग्वालियर लेकर गए हैं, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. घटना बानमोर थाना क्षेत्रान्तर्गत सिंधिया मार्केट की है जहां डॉ. जगदीश वर्मा अपनी क्लीनिक चलाते हैं. आज शाम करीब 4:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-44 के किनारे स्थित उनकी क्लीनिक पर दो अज्ञात युवक पहुंचे और आते ही फायरिंग शुरू कर दी. चश्मदीदों के अनुसार, बदमाशों ने लगभग चार गोलियां चलाईं जिनमें से दो गोलियां डॉ. वर्मा के बाएं सीने और बाएं पैर में लगीं. एक बदमाश का हथियार चौथी गोली पर अटकता भी देखा गया. इस दौरान क्लीनिक में मौजूद मरीज और आसपास के लोग दहशत में आ गए और भाग खड़े हुए.

CCTV में घटना कैद

बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी की यह घटना क्लीनिक में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. घटना के लगभग दो घंटे बाद ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होना शुरू कर दिया. पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है.

विवाद को लेकर आशंका

घटना के संबंध में चर्चा है कि डॉ. जगदीश वर्मा के भाई अनिल वर्मा का प्रॉपर्टी को लेकर किसी के साथ विवाद चल रहा था जिसके चलते इस हमले की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. स्थानीय लोगों का मानना है कि यह हमला बीते साल एक दुकानदार की हत्या से जुड़ा हो सकता है जिसमें भी ऐसे ही तरीके से हमला हुआ था.

मौके पर अफरातफरी

जब बदमाशों ने डॉ. वर्मा पर गोलियां चलाईं, उस समय क्लीनिक में मौजूद मरीज और बाहर खड़े लोग तुरंत इधर-उधर भागने लगे. गोलीबारी के बाद सिंधिया मार्केट के सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें तुरंत बंद कर दीं और इलाके में सन्नाटा पसर गया. पुलिस ने इस घटना को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और CCTV फुटेज के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है.

छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर CCTV फुटेज की जांच शुरू कर दी है. बदमाशों की पहचान होते ही उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है. पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद सहित अन्य संभावित एंगलों की भी जांच की जाएगी. इस गोलीकांड ने बानमोर शहर में भय और तनाव का माहौल पैदा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: जेडीए के सीईओ ने इस तरह से लगा दिया था इतने करोड़ का चूना, अब EOW के चंगुल में फंसा
मुरैना में डॉक्टर पर हमला ! शूटर्स ने की फायरिंग, शहर में फैली दहशत
Government provided bicycles to students coming from far away places of PM Shree School in Dhar
Next Article
PM Shri School का सफर आसान, अब नहीं होगी पहुंचने में देरी, साइकिल पाकर खिले चेहरे
Close