विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2024

लूट की फर्जी वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, फरियादी ने इस तरह से रची थी झूठी साजिश...

इस मामले में पुलिस को फरियादी युवक की बातों से ये घटना संदिग्ध लगी. इसके बाद पुलिस ने जांच की और फरियादी से सख्ती के साथ पूछताछ की जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

लूट की फर्जी वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, फरियादी ने इस तरह से रची थी झूठी साजिश...
झूठी लूट की वारदात का हुआ खुलासा

Madhya Pradesh News: नर्मदापुरम जिले  (Narmadapuram)के सिवनी मालवा में मंगलवार रात हुई लूट की एक वारदात फर्जी निकली. इस मामले में पुलिस ने फरियादी युवक से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा सच सामने आ गया. ये युवक क्रिकेट खिलाड़ियों को खरीद कर उन्हें लोकल टुर्नामेंट में उतारता था. इससे इसके ऊपर इतना कर्ज बढ़ गया था कि इसने लूट की झूठी कहानी ही गढ़ दी, लेकिन पुलिस की जांच में सब साफ हो गया.

पेट्रोल डालकर बदमाशों ने छीन लिए पैसे!

अपनी शिकायत में इसने बताया था कि मंगलवार की रात लगभग 10 बजे टिमरनी से सिवनी मालवा आ रहा था. यहां रास्ते पर अज्ञात बाइक सवारों ने इसके ऊपर पेट्रोल डालकर इसके पैसे छीन लिए. ये घटना ग्राम भरलाय से धामनिया मुख्य मार्ग पर होना बताई गई थी.

पुलिस को हुआ इसकी बनाई कहानी पर संदेह

इस पूरे मामले में पुलिस को युवक की बताई कहानी पर सन्देह हुआ जब उसने बताया की मेरे उपर पेट्रोल डाल कर लूट की गई है. वहीं इस युवक का बैग भी घटना स्थल पर ही पड़ा हुआ मिला. इसने बताया था कि उसके द्वारा आरोपियों की बाइक को टक्कर भी मारी गई थी, लेकिन इसकी गाड़ी पर कोई निशान नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने रात में ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो टिमरनी के पेट्रोल पंप पर इसका साथी ही बोतल में पेट्रोल लेता हुआ दिखाई दिया. जिससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया.

ये भी पढ़ें Ram Mandir Pran Pratishtha:अयोध्या की रामलीला में पहुंचे राकेश बेदी और बिंदु दारा सिंह, कहा-भगवान शिव की भूमिका निभाऊंगा

पुलिस के सामने कबूल किया अपना जुर्म

एसडीओपी राजू रजक ने बताया की फर्जी लूट की कहानी बनाने वाले युवक मुबीन और समीर खान से कड़ाई से पूछताछ करने पर समीर खान ने बताया कि उसे15 जनवरी को अपने पिता से मिले रुपयों को बैंक में जमा करना था, लेकिन कर्ज में डूबे समीर खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर फर्जी लूट की घटना को अंजाम दे दिया. जिसका बाद में पुलिस ने खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें Tata Steel Masters : वर्ल्ड चैंपियन को हराकर विश्वनाथन आनंद से आगे निकले प्रग्नानंदा, गौतम अदाणी ने दी बधाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
लूट की फर्जी वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, फरियादी ने इस तरह से रची थी झूठी साजिश...
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close