विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

बालाघाट : वारासिवनी में बढ़ती छेड़खानी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश, बुलाया नगर बंद

व्यापारियों ने छेड़खानी के मामलों के अलावा नगर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर भी शिकायत की. व्यापारियों ने कहा कि चोर मंदिर या सूने मकानों को अपना निशाना बना रहे हैं. कई चोरों के वीडियो फुटेज भी पुलिस के पास मौजूद हैं लेकिन फिर भी पुलिस अभी तक उन आरोपियों को पकड़ने में असफल रही है.

बालाघाट : वारासिवनी में बढ़ती छेड़खानी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश, बुलाया नगर बंद
व्यापारियों ने थाने पहुंचकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
बालाघाट:

बालाघाट के वारासिवनी में कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है. यहां आए दिन छेड़खानी के मामले देखने को मिल रहे हैं. आरोप है कि छेड़खानी के आरोपियों को स्थानीय नेताओं का संरक्षण भी मिल रहा है. जिससे परेशान होकर वारासिवनी के व्यापारियों ने रविवार को नगर बंद बुलाया है.

दरअसल, वारासिवनी नगर के एफसीआई गोदाम के सामने स्थित मैदान में एक प्रर्दशनी लगी हुई है. इस प्रदर्शनी में लगातार छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं. जिससे नाराज व्यापारियों ने वारासिवनी थाने में पहुंचकर थाना प्रभारी शंकर सिंह चौहान से मुलाकात कर मामले से अवगत कराया. इस दौरान आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग करते हुए नगर के समस्त व्यापारियों ने जय स्तम्भ चौक से लेकर वारासिवनी थाने तक रैली निकाली.

व्यापारियों ने छेड़खानी के मामलों के अलावा नगर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर भी शिकायत की. व्यापारियों ने कहा कि चोर मंदिर या सूने मकानों को अपना निशाना बना रहे हैं. कई चोरों के वीडियो फुटेज भी पुलिस के पास मौजूद हैं लेकिन फिर भी पुलिस अभी तक उन आरोपियों को पकड़ने में असफल रही है. व्यापारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द इस घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगाती है तो नगर के व्यापारी कुछ बड़ा निर्णय ले सकते हैं. जिसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ पुलिस प्रशासन की होगी. 

ये भी पढ़ें - सागर : पत्नी संग झगड़ रहा था पूर्व सैनिक, बीच बचाव कराने आए भाई और भतीजे को मारी गोली, मौत

आरोपी के खिलाफ हो मामला दर्ज - पूर्व विधायक

पूर्व विधायक डॉ. योगेंद्र निर्मल ने कहा कि नगर में असमाजिक तत्वों का बोलबाला है. इन असमाजिक तत्वों के खिलाफ नगर के व्यापारियों को एक जुट होकर इन पर अंकुश लगाना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. योगेंद्र निर्मल ने बताया कि उनको थाना प्रभारी से जानकारी मिली है कि पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में 6 लोगों को पकड़ा है, जिनसे पुछताछ कर मामला दर्ज किया जाएगा.

अपराधियों को मिल रहा स्थानीय नेताओं का साथ

छेड़खानी की घटना से पीड़ित अभिषेक सुराना ने बताया कि गुरुवार शाम को वह अपने परिवार के साथ एफसीआई गोदाम के सामने लगी प्रर्दशनी में गया हुआ था. इस दौरान श्याम कुम्भरे नाम के एक लड़के ने उसके साथियों के साथ मिलकर कुछ महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की की. अभिषेक के विरोध करने पर आरोपियों ने उनसे बहस की. जिसके बाद मौका मिलते ही आरोपी झूले वालों की मदद से वहां से भाग गए. अभिषेक सुराना ने दावा किया कि आरोपियों को नगर के कुछ नेताओं का साथ मिल रहा है. प्रदर्शनी में जिस आरोपी ने महिला के साथ छेड़खानी की थी उसे यहां के पार्षद पवन धुर्वे ने बचाना चाहा. इसीलिए आरोपियों को बचाने के खिलाफ समस्त व्यापारियों ने रविवार को नगर बंद बुलाया है.

ये भी पढ़ें - छतरपुर : स्व सहायता समूह की महिलाएं चलाएंगी टोल प्लाजा, 10 से 12 हजार प्रतिमाह की होगी कमाई

मामले की होगी जांच - एसडीओपी

एसडीओपी अभिषेक चौधरी ने बताया कि नगर के व्यापारियों ने एक ज्ञापन दिया है. जिसमें एफसीआई ग्राउंड प्रर्दशनी में कुछ युवकों द्वारा छेड़खानी करने के मामले पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस द्वारा मामला पंजीबद्ध कर जांच की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
बालाघाट : वारासिवनी में बढ़ती छेड़खानी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश, बुलाया नगर बंद
BJP MLA Pritam Singh Lodhi offered his resignation and said that people from the same community are targeting me and my supporters case of tying up and beating a Home Guard soldier
Next Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
Close
;