विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM शिवराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-जो खुद दिशाहीन हैं वो देश को कैसे दिशा देंगे?

Shivraj Targeted Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी को दिशाहीन करार दिया.

Read Time: 2 min
पूर्व CM शिवराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-जो खुद दिशाहीन हैं वो देश को कैसे दिशा देंगे?
फाइल फोटो

Shivraj Singh Targeted Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मंगलवार को दावा किया कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 'दिशाहीन' हैं. उन्होंने आश्चर्य जताया कि ऐसे में राहुल गांधी देश को कैसे दिशा देंगे. राहुल गांधी की चल रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) और शाम को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) की उनकी यात्रा के बारे में पूछे जाने पर, चौहान ने कहा कि 'बगुला भक्ति' (नकली भक्ति) से कुछ नहीं होगा.

भाजपा के वरिष्ठ नेता चौहान ने यहां मीडिया से कहा, 'कांग्रेस और राहुल गांधी दिशाहीन (Directionless) हैं. वह देश को कैसे दिशा देंगे जब वह पार्टी और खुद को दिशा नहीं दे सकते.'

जन्मदिन के मौके पर किया पौधारोपण

आगामी आम चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha Seat) से भाजपा द्वारा मैदान में उतारे गए शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को 64 वर्ष के हो गए. उन्होंने कहा कि उनका संकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत में योगदान देना है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पेड़ लगाकर पर्यावरण को बचाना तथा महिलाओं और लड़कियों के लिए न्याय सुनिश्चित करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में है. इससे पहले चौहान ने भोपाल के स्मार्ट पार्क में पौधारोपण किया.

उज्जैन पहुंची राहुल की यात्रा

लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, दो मार्च को राजस्थान के धौलपुर जिले से मध्य प्रदेश में प्रवेश कर गई. मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी और गुना से होते हुए यह मंगलवार को शाजापुर, देवास और उज्जैन पहुंची. उज्जैन में राहुल गांधी ने देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक, महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद यात्रा बुधवार को राजस्थान में फिर से प्रवेश करने वाली है.

ये भी पढ़ें - भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर के BJP विधायक पर अवैध शराब की दुकान चलाने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें - BJP के बाद अब कांग्रेस जारी करेगी लोकसभा प्रत्याशियों की सूची, यहां देखें कौन हैं ये संभावित उम्मीदवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close