विज्ञापन

Viral Video: अवैध संबंध या चुनावी रंजिश? किस वजह से बीच सड़क नंगे करके हुई 48 साल के व्यक्ति की पिटाई 

MP News: मंदसौर के नारायणगढ़ में एक 48 साल के व्यक्ति को कुछ लोगों ने बीच सड़क नंगा करके उसकी पिटाई की. इसका वीडियो भी बना लिया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Viral Video: अवैध संबंध या चुनावी रंजिश? किस वजह से बीच सड़क नंगे करके हुई 48 साल के व्यक्ति की पिटाई 
बीच सड़क लोगों ने नंगा करके व्यक्ति को मारा

Mandsaur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) जिले के नारायणगढ़ (Narayangarh) गांव से इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला सामने आया. गांव में बीच सड़क कुछ लोगों का एक 48 साल के पुरुष की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ. नारायणगढ़ के हंसराज पटेल पाटीदार नामक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो सामने आया. पाटीदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज किया. 

इस वजह से की पिटाई

घटना 28 सितंबर की बताई गई. पुलिस ने जो मामला दर्ज किया है, उसमें चुनावी रंजिश इस मामले का कारण बताया गया है. लेकिन, सूत्रों के अनुसार, अवैध संबंधों के शक को लेकर इस 48 साल के व्यक्ति हंसराज पटेल पाटीदार को नंगा करके बीच सड़क पर इसकी पिटाई की गई है.

ये भी पढ़ें :- Viral Video: बेटी को कुत्ते ने काटा, तो बदला लेने के लिए डॉगी की क्रूरता से ले ली जान, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

इस पिटाई के मामले में पुलिस ने मयंक, सौरभ और पवन पाटीदार के खिलाफ मामला दर्ज किया. वहीं, पुलिस ने मामले में क्रॉस कायमी करते हुए हंसराज पाटीदार और जितेंद्र पाटीदार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बीएनएस की धारा 296, 115(2), 351, 3 और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की गहराई से जांच जारी है.

ये भी पढ़ें :- Viral Video: छतरपुर में बीवी का बवाल! बीच सड़क पति की कर दी धुनाई, गर्लफ्रैंड को बाइक पर घुमाने का हुआ था शक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां कागजों पर हो गया काम, रोजगार तो नहीं भ्रष्टाचार की 'गारंटी' दिखी, जानिए पूरा मामला
Viral Video: अवैध संबंध या चुनावी रंजिश? किस वजह से बीच सड़क नंगे करके हुई 48 साल के व्यक्ति की पिटाई 
Rewa Rice scam worth Rs 12 crore 3 officers suspended FIR registered against millers
Next Article
रीवा में 12 करोड़ का चावल घोटाला, 3 अधिकारी निलंबित; लक्ष्मण अहिरवार सहित एक मिलर्स के खिलाफ FIR दर्ज
Close