विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Niwari: पंचायत अध्यक्ष सरोज रॉय का आरोप, BJP विधायक गुंडे भेजकर कर रहा परेशान

निवाड़ी (Niwari) पंचायत अध्यक्ष सरोज राय ने आरोप लगाया है कि विधायक अनिल जैन के आदमी मेरे साथ अभद्रता की और सुरक्षाकर्मी को जान से मारने की धमकी दी है. इधर, भाजपा के युवा नेता निर्भय यादव ने पंचायत अध्यक्ष के लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है.

Read Time: 3 min
Niwari: पंचायत अध्यक्ष सरोज रॉय का आरोप, BJP विधायक गुंडे भेजकर कर रहा परेशान
ओरछा थाना में एफआईआर दर्ज
निवाड़ी:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के दौरान निवाड़ी (Niwari) पंचायत अध्यक्ष सरोज राय के साथ अभद्रता और उनके सुरक्षाकर्मी को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. पंचायत अध्यक्ष सरोज रॉय ने निवाड़ी विधायक अनिल जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनैतिक द्वेष के चलते उन्हें परेशान किया जा रहा है और गुंडागर्दी करने वाले विधायक अनिल जैन के आदमी हैं.

अपनी रिपोर्ट में सरोज रॉय ने कहा कि सोनू यादव का साथी रमेश खंगार यूपी का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. राजनैतिक द्वेष के चलते उन्हें परेशान किया जा रहा है. रमेश खंगार, सोनू यादव और निर्भय यादव ये निवाड़ी विधायक के आदमी है.

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी जिले के पंचायत अध्यक्ष सरोज रॉय ने कहा कि निवाड़ी में जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) में शामिल होने के बाद वह निवाड़ी से ओरछा जा रही थीं. इस दौरान यूपी के गाड़ी चालक सोनू यादव वसोवा और रमेश खंगार अपनी गाड़ी से रास्ते में बार-बार उन्हें ओवरटेक कर रहे थे. इसके बाद जब वो ओरछा में रामराजा मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची तो वहां भी सीढ़ियों पर सोनू यादव ने उन्हें पीछे से धक्का दिया. जब इसका सुरक्षाकर्मियों ने विरोध किया तो उसके साथ भी सोनू यादव ने गाली गलौज की और उसे देख लेने की धमकी दी. इसके बाद सोनू यादव ने सरोज राय पर हमला करने की कोशिश की.

पंचायत अध्यक्ष सरोज रॉय का आरोप

उन्होंने कहा कि मैं 4 घंटे थाने में बैठी रही, लेकिन मेरी शिकायत दर्ज नहीं हुई. मैं जैसे ही घर पहुंची तो पता चला कि मेरे पति और मेरे खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज की गई है. सरोज राय ने आगे कहा कि इसीलिए मैं रामराजा मंदिर में न्याय की आस लेकर आई हूं.

ये भी पढ़े: CM शिवराज कराएंगे रानी दुर्गावती के किले मदन महल का जीर्णोद्धार, 100 करोड़ का बजट

सरोज रॉय के बेटे अमित राय ने बताया कि मेरे परिवार के साथ कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके जिम्मेदार निवाड़ी विधायक अनिल जैन होंगे. वहीं, भाजपा के युवा नेता निर्भय यादव ने भी अपने खिलाफ दर्ज किए गए प्रकरण को फर्जी बताया है. उन्होंने कहा कि सरोज राय झूठ बोल रही है.

8 लोगों पर FIR दर्ज

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सरोज रॉय की शिकायत पर 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. वही सोनू यादव की शिकायत पर सरोज रॉय के चार लोगों पर शिकायत दर्ज की गई है.

ये भी पढ़े: उस पार्टी का भविष्य क्या होगा जिसके नेता सिर पर पहियों वाला सूटकेस लेकर चलते हैं... राहुल पर शिवराज का तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close