विज्ञापन

CM यादव ने उज्जैन की निकिता को दी बधाई, कहा- आप ऐसे ही रोशन करें नाम

Miss India 2024 : उज्जैन की रहने वाली निकिता पोरवाल ने मिस इंडिया का खिताब जीता है. उन्होंने इस वर्ष मुंबई में हुए फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता है. इसको लेकर प्रदेश के कई नेताओं ने निकिता की सराहना करते हुए बधाई दी. 

CM यादव ने उज्जैन की निकिता को दी बधाई, कहा- आप ऐसे ही रोशन करें नाम
CM यादव ने उज्जैन की निकिता को दी बधाई, कहा- आप ऐसे ही रोशन करें नाम

Nikita Porwal Femina Miss India : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) की रहने वाली निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) ने 'फेमिना मिस इंडिया 2024' का खिताब जीतकर पूरे देश का नाम रोशन किया है. उनकी इस कामयाबी पर उनके घर बधाई देने वालों की भीड़ लग गई है. बता दें कि निकिता का जन्म और पढ़ाई-लिखे सब कुछ महाकाल (Mahakaal) की नगरी उज्जैन में हुई है. निकिता पोरवाल की इस सफलता पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने भी उनकी सरहाना करते हुए मान बढ़ाया है. इसके साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी (Dharmendra Singh Lodhi) ने भी निकिता को जीत की बधाई दी है. महाकाल की नगरी उज्जैन से मिस इंडिया का ताज पहनने वाली निकिता ने अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम को हासिल किया है.

CM यादव ने दी बधाई

Latest and Breaking News on NDTV

मालूम हो कि निकिता ने बुधवार रात मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया. उज्जैन की रहने वाली निकिता अब मिस वर्ल्ड में देश को रिप्रेजेंट करेंगी. CM यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट करते हुए कहा  "मध्य प्रदेश के उज्जैन की बेटी निकिता पोरवाल को 'फेमिना मिस इंडिया 2024' का खिताब जीतने पर हार्दिक बधाई! आप मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर देश का मान बढ़ाएं! मेरी ओर से उज्ज्वल भविष्य के लिए खूब सारी शुभकामनाएं. "

संस्कृति मंत्री ने कहा ये

Latest and Breaking News on NDTV

प्रदेश के संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने भी निकिता की सफलता पर गर्व जताते हुए कहा, "निकिता पोरवाल को फेमिना मिस इंडिया 2024 की विजेता बनने पर मेरी ओर से हार्दिक बधाई! आप इसी तरह से आगे भी मध्य प्रदेश का नाम रोशन करती रहें. विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए आपको मेरी ओर से उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं. "

कमलनाथ ने भी दी बधाई

Latest and Breaking News on NDTV

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी निकिता पोरवाल को बधाई देते हुए कहा, "उज्जैन की बेटी निकिता पोरवाल को 'फेमिना मिस इंडिया 2024' बनने पर हार्दिक बधाई! आपकी इस महान उपलब्धि पर पूरे प्रदेश वासियों को गर्व है. आपको आगे के सफर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

Miss India 2024 : कौन है उज्जैन की निकिता जिन्होंने जीता मिस इंडिया का ख़िताब ? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP Politics: किसान के मुद्दों पर कांग्रेस ने सरकार पर लगाएं आरोप, उपचुनाव को लेकर मंथन, गांव यात्रा निकलेगी
CM यादव ने उज्जैन की निकिता को दी बधाई, कहा- आप ऐसे ही रोशन करें नाम
Sagar Congress protest against Bina MLA Nirmala Sapre
Next Article
बीना MLA के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, विधायक कार्यालय में झंडा लगाने निकले कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प
Close