विज्ञापन

MP News: बाड़े में मगरमच्छ देखकर उड़े होश, दहशत में गांव वाले...वन विभाग ने पकड़कर नदी में छोड़ा

Neemuch News: अपने घर के बाड़े में मगरमच्छ दिखने से घबराए लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पिंजरे में कैद कर उसे गांधी सागर जलाशय में छोड़ दिया.

MP News: बाड़े में मगरमच्छ देखकर उड़े होश, दहशत में गांव वाले...वन विभाग ने पकड़कर नदी में छोड़ा
Neemuch News: नीमच के एक गांव में मगरमच्छ के दिखने से मचा हड़कंप

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) के एक इलाके में मगरमच्छ दिखने से हड़कंप मच गया. यहां के मनासा वनपरिक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव खड़ावदा में मंगलवार- बुधवार की देर रात को गांव के रिहायशी इलाके में बने एक पशुओं के बाड़े में एक विशालकाय मगरमच्छ दिखाई दिया. ग्रामीणों को मगरमच्छ की जानकारी तब हुई जब बाड़े में बंधे मवेशियों ने रंभाना शुरू कर दिया. जिस पर घर के लोगों ने बाड़े में जाकर देखा तो विशाल मगरमच्छ दिखाई दिया. जिससे उनके होश उड़ गए. 

सूचना पर आए वन विभाग ने मगरमच्छ को पकड़ा

अपने घर के बाड़े में मगरमच्छ दिखने से घबराए लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पिंजरे में कैद कर उसे गांधी सागर जलाशय में छोड़ दिया. मगरमच्छ सम्भवतः गांव के पास स्थित नदी या तालाब से बाड़े तक पहुंच गया होगा. गनीमत यह रही कि इस दौरान मगरमच्छ ने किसी को हानि नहीं पहुंचाई. इस मगरमच्छ की लंबाई करीब 7 से 8 फीट और वजन 80 से 90 किलो बताया जा रहा है. 2 दिन पहले भी भमेसर गांव के बीच स्थित पशुओं के बाड़े में एक मगरमच्छ आ गया था. तब भी ग्रामीण घबरा गए थे. बरसात के दिनों में अक्सर इस तरह की घटना देखने को मिल ही जाती हैं,

ये भी पढ़ें विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस: भारत-पाक बंटवारे का दर्द, पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें असुदुद्दीन ओवैसी का BJP पर आरोप, कहा "बीजामंडल विवाद में जिलाधिकारी को कानून का पालन करने पर तबादले की मिली सजा"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
MP News: बाड़े में मगरमच्छ देखकर उड़े होश, दहशत में गांव वाले...वन विभाग ने पकड़कर नदी में छोड़ा
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close