विज्ञापन

असुदुद्दीन ओवैसी का BJP पर आरोप, कहा "बीजामंडल विवाद में जिलाधिकारी को कानून का पालन करने पर तबादले की मिली सजा"

Asaduddin Owaisi ने मध्य प्रदेश सरकार पर एक बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है.

असुदुद्दीन ओवैसी का BJP पर आरोप, कहा "बीजामंडल विवाद में जिलाधिकारी को कानून का पालन करने पर तबादले की मिली सजा"
Madhya Pradesh की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने शनिवार को कई आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया

Madhya Pradesh News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष एवं हैदराबाद (Hyderabad) से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने मंगलवार को मध्य प्रदेश बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) के ऊपर एक बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha) के जिलाधिकारी का तबादला इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने बीजामंडल विवाद (Bija Mandal Vivad) से निपटने में कानून का पालन किया था.
राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार (BJP Government) ने शनिवार को कई आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया, जिसमें विदिशा के जिलाधिकारी बुद्धेश कुमार वैद्य भी शामिल हैं जिनकी जगह रोशन कुमार सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ओवैसी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर की पोस्ट

ओवैसी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'मध्य प्रदेश में, संघ संगठनों ने मांग की कि उन्हें मस्जिद में उपासना करने की अनुमति दी जानी चाहिए. जिलाधिकारी ने कहा कि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) गजट में संरचना को मस्जिद बताया गया है और अनुमति देने से इनकार कर दिया. जिलाधिकारी का तबादला इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने कानून का पालन किया.''

हिंदुओं के एक समूह ने की थी ये विशेष मांग

हिंदुओं के एक समूह ने हाल ही में जिलाधिकारी वैद्य को एक ज्ञापन सौंपकर उनसे नागपंचमी त्योहार के अवसर पर पूजा-अर्चना के लिए विदिशा शहर में 11वीं शताब्दी के बीजामंडल स्थल को खोलने का अनुरोध किया था. जिलाधिकारी ने अर्जी एएसआई को भेज दी थी, जिसने 2 अगस्त को 1951 के एक राजपत्र अधिसूचना का हवाला देते हुए कहा कि बीजामंडल एक मंदिर नहीं, बल्कि एक मस्जिद था.

ये भी पढ़ें MP News: पहले महिलाओं के नाम पर कराया लोन, फिर सारे पैसे लेकर हुई फरार, धार से आया ठगी का अनोखा मामला

ये भी पढ़ें 22 हजार करोड़ विकास कार्य में खर्च, इसके बाद भी गुना के इन गांवों में नहीं हैं सड़कें, ग्रामीणों ने लगाई कलेक्टर से गुहार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sampada 2.0 सॉफ्टवेयर तैयार, रजिस्ट्री की ठगी पर लगाम, प्रॉपर्टी का काम होगा आसान, जानिए फीचर्स
असुदुद्दीन ओवैसी का BJP पर आरोप, कहा "बीजामंडल विवाद में जिलाधिकारी को कानून का पालन करने पर तबादले की मिली सजा"
Medical Education 50-50 seats increased in Mandsaur, Neemuch, Seoni, now there are 348 seats in PG and MBBS in Sagar Medical College, CM Mohan Yadav thanked JP Nadda
Next Article
Medical Education: मंदसौर, नीमच, सिवनी और सागर मेडिकल कॉलेज में अब इनती सीटों में मिलेगा प्रवेश
Close