विज्ञापन
Story ProgressBack

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना: बोले-'पार्टी में भगदड़ के हालात... इन वजहों से 'हाथ' का साथ छोड़ रहे हैं नेता'

MP Lok Sabha Election 2024: शिवपुरी के बड़े कांग्रेसी नेताओं में शुमार और पूर्व विधायक हरि वल्लभ शुक्ला ने बीजेपी की सदस्यता ली. इसके अलावा गौरव शर्मा, कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष संदेश गर्ग, कमलनाथ के करीबी कमल सिंह रघुवंशी, पूर्व प्रदेश महासचिव आलोक शुक्ला ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया.

Read Time: 3 min
नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना: बोले-'पार्टी में भगदड़ के हालात... इन वजहों से 'हाथ' का साथ छोड़ रहे हैं नेता'

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश (MP) में कांग्रेस (Congress) नेताओं का बीजेपी (BJP) में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के पहले चरण के मतदान से पहले भी कई कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी को छोड़ कर बीजेपी का दामन थामा लिया था और अब शनिवार को एक बार फिर शिवपुरी क्षेत्र के बड़े कांग्रेसी नेताओं में शुमार और पूर्व विधायक हरि वल्लभ शुक्ला ने बीजेपी की सदस्यता ली है.

वहीं वल्लभ शुक्ला के साथ गौरव शर्मा, कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष संदेश गर्ग, कमलनाथ के करीबी कमल सिंह रघुवंशी, पूर्व प्रदेश महासचिव आलोक शुक्ला ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया. हालांकि कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल होने का सिलसिलाओं के बीच भाजपा की ज्वाइनिंग टोली के अध्यक्ष नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra targeted Congress) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

4 लाख से अधिक बूथ लेवल कार्यकर्ताओं ने छोड़ी कांग्रेस 

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ बुजुर्ग और जर्जर नेताओं के सहारे इमारत खड़ी है. कांग्रेस अब हेरिटेज हो गई है. इसमें रहना कोई नहीं चाहता और बिल्डिंग की स्थिति ऐसी है कि अब वो किसको पनाह भी नहीं दे सकती. आज वहां भगदड़ के हालात हैं. अब तक 4 लाख से ज्यादा कांग्रेस के बूथ लेवल के कार्यकर्ता कांग्रेस को छोड़ चुके हैं. अब जनता और कांग्रेस नेताओं का विश्वास कांग्रेस पर नहीं रही है. सभी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की धारा में बहना चाहते हैं. उसी के तहत आज ये ज्वाइनिंग हुई है. एक छोटी सी ईकाई भी अगर बीजेपी में आती है तो पार्टी मजबूत होती है.

जीतू पटवारी पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

राम निवास रावत के बीजेपी ज्वाइन करने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सुनने में क्या बुराई है. आगे आगे देखिए होता है क्या? साथ ही जीतू पटवारी के कांग्रेस के लोकसभा चुनाव में 6 में से चार सीट जीतने के दावे पर नरोत्तम मिश्रा ने पटलवार करते हुए कहा कि उनके बोलने में और परिणाम में काफी अंतर है. 

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके के वापस कांग्रेस में जाने की बात पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्वाभिक रूप से उन्होंने ऐसा बयान दिया है जो मैंने भी सुना है. दबाव कभी किसी का किसी पर नहीं रहता है. 

बंटी साहू के वायरल ऑडियो को लेकर उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की एक घणित राजनीति है. कांग्रेस हमेशा से चरित्र हत्या की राजनीति करते रही है. ये लोकतंत्र का पर्व है, इसमें अपने-अपने पक्ष को जनता के सामने मजबूती से रखे और जनता जिसे चाहे उसे वोट दे, लेकिन जो नकुल नाथ ने किया वो निंदनीय है.

कांग्रेस BJP ज्वाइन करने वालों की मांग रही लिस्ट

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि कांग्रेस छोड़ बीजेपी में ज्वाइन करने वालों की लिस्ट अपलोड है. कांग्रेस कोई भी नंबर डायल करके देख लें.

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election: आखिरी दिन ग्वालियर सीट से दाखिल हुए 22 पर्चे, प्रशासन को 2 ईवीएम की दरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close