विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

नर्मदापुरम : उद्घाटन से पहले ही सड़क पर पड़ी दरारें, विपक्ष ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

करोडों की लागत से बन रही सड़क पर पड़ी दरारें. सत्ता पक्ष और विपक्ष सड़क को लेकर हुए हमलावार. इसी सड़क को लेकर पहले भी हो चुका है विवाद.

Read Time: 3 min
नर्मदापुरम : उद्घाटन से पहले ही सड़क पर पड़ी दरारें, विपक्ष ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
विकास की पोल खोलती सड़क (फाइल फोटो)
पिपरिया (नर्मदापुरम):

सरकारी पैसे की बर्बादी तो देखिए. करोडों की लागत से सड़क बनी लेकिन उद्घाटन से पहले ही सड़क में दरार पड़ गई.
ये मामला नर्मदापुरम के पिपरिया नगर पालिका का है. इस सड़क का निर्माण पिपरिया नगर पालिका करवा रही थी. सड़क की पड़ी दरारों को देखने के बाद अब सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे हैं. 

इस मामले में कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष शरद चौधरी ने नगर पालिका परिषद पर आरोप लगाए और कहा कि "जिस सड़क के निर्माण के लिए करोड़ों रूपए खर्च किए गए वो बनते ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई अभी सड़क पूरी तरह से बनी भी नहीं है और अभी से ही सड़क पर दरारें पड़नी शुरू हो गई हैं. सड़क पर पड़ी दरारें भाजपा के विकास की पोल खोल रही है."

नगर पालिका पिपरिया के भाजपा के पार्षद ने कहा कि ये आरोप बेबुनियाद हैं. पार्षद बलराम ठाकुर ने कहा कि "अगर कांग्रेस को विकास की इतनी ही चिंता थी तो पिछले 70 सालों से विकास क्यों नहीं किया? अब जब विकास हो रहा है तो इन्हें तकलीफ हो रही है."

भाजपा के विधायक ठाकुर दास नागवंशी ने इस मामले में कहा वो बगैर देखे कुछ नहीं बोलेंगे. विधायक का अनजान बनना कहीं ना कहीं ये दर्शाता है कि इस सड़क को लेकर वो और उनकी पार्टी बैकफुट पर है

इसी सड़क को लेकर पहले भी विवाद हुआ था तब पिपरिया नगर पालिका ने इस सड़क  को चौड़ा और इसका सौंदर्यीकरण करने के नाम पर कई साल पुराने पेड़ों को भी काट दिया था. पालिका ने इसके बाद अतिक्रमण के नाम पर रेहड़ी वालों को भी हटा दिया था. इससे शहर के लोग नाराज हो गए थे. सड़क के दोनो तरफ लगे पेड़ कटने का सामाजिक संगठनों ने विरोध किया था साथ ही सड़क किनारे, रेहड़ी दुकान वालो को भी हटाया था, इसका भी लोगों ने विरोध किया था.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close