विज्ञापन
Story ProgressBack

6 दिन में लाश कैसे बनी कंकाल ? शिनाख्त के बाद भी नहीं सुलझी गुत्थी

MP Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में बीते दिनों वन विभाग के चौंकीदार की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. अभी तक ये मामला सुलझ भी नहीं पाया था कि जिले के धोबहा जंगल में नर कंकाल मिलने का एक और मामला सामने आ गया.

6 दिन में लाश कैसे बनी कंकाल ? शिनाख्त के बाद भी नहीं सुलझी गुत्थी
6 दिन में लाश कैसे बनी कंकाल ? शिनाख्त के बाद भी नहीं सुलझ रही गुत्थी

MP Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में बीते दिनों वन विभाग के चौंकीदार की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. अभी तक ये मामला सुलझ भी नहीं पाया था कि जिले के धोबहा जंगल में नर कंकाल मिलने का एक और मामला सामने आ गया. जैसे ही लोगों की नज़र इस पर पड़ी वैसे ही पुलिस को खबर दी गई. कंकाल की सूचना मिलने के बाद बरौंधा पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उधर, कपड़ों के आधार पर परिजनों ने कंकाल की पहचान मनोज मवासी (26) पिता राजकुमार के तौर पर की है. परिजन शिवराजपुर के रहने वाले हैं.

कंकाल मिलने से उठे कई सवाल

मिली जानकारी के मुताबिक मनोज 6 दिन पहले घर से अपने मामा के यहां गया था. उसके बाद उसका कंकाल पाया गया. इस मामले में सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर 6 दिन के अंदर मनोज का शरीर कंकाल में कैसे तब्दील हो गया? क्या उसके शव को जंगली जानवरों ने नोच खाया? इसके अलावा एक सवाल यह भी उठता है कि क्या मनोज की हत्या के बाद शव जंगल में फेंका गया या फिर राह चलते समय किसी आदमखोर जानवर ने हमला कर दिया?

मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बहरहाल, पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, मृतक के परिजनों ने मनोज के मामा पर हत्या का शक जाहिर किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मनोज अपने गांव शिवराजपुर से धोबहा गांव मामा के यहां गया था. करीब 6 दिन पहले वह घर आने के लिए निकला था तभी से लापता था. परिजन उसे ढूंढ़ रहे थे. वहीं, बुधवार की सुबह धोबहा के जंगल में उसका कंकाल पाया गया. फटे हुए कपड़े देखकर मनोज के परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है मगर यह मौत रहस्य बन गई है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

युवक की हत्या कर लाश को जंगल में फेंका गया या फिर वह किसी और दुर्घटना का शिकार हुआ यह स्थिति स्पष्ट नहीं हो रही. जिस तरह से कंकाल की हालत थी उसे देखकर अनुमान लगाया जाता है कि उसे जंगली जानवरों ने नोच कर खाया है. अब यहां इस सवाल का जवाब पुलिस तलाश रही है कि जानवरों ने जिंदा युवक को नोंच खाया या फिर मुर्दा को... !

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल
6 दिन में लाश कैसे बनी कंकाल ? शिनाख्त के बाद भी नहीं सुलझी गुत्थी
Bhopal Ineligible 66  Nursing colleges Students will be shifted to other 
Next Article
MP के अपात्र 66 नर्सिंग कॉलेजों के विद्यार्थियों को दूसरे कॉलेजों में किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल
Close
;