विज्ञापन

सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिला की पिटाई, सिर फोड़ने का VIDEO वायरल

Viral Video : खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. वायरल वीडियो में पुलिस दोनों पक्षों को रोकने की कोशिश करते दिखाई दे रही है जिससे की मामला शांत हो सके. 

सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिला की पिटाई, सिर फोड़ने का VIDEO वायरल
सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिला की पिटाई, सिर फोड़ने का VIDEO वायरल

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) से एक महिला के साथ सरेआम मारपीट का मामला सामने आया है. बीच सड़क पर एक महिला की लाठियों से पिटाई करते युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना बीती रात की बताई जा रही है. यह वीडियो कोतवाली थाना के सब्जी मंडी का है. वीडियो में देखा जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार दो युवक महिला को अपशब्द बोल रहे हैं जबकि दूसरी महिला उन्हें रोकने और समझाने की कोशिश कर रही है. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए और बीच सड़क पर जमकर लाठियां चलीं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने की शांत करने की कोशिश

वारदात के दौरान जब महिला के साथ खुलेआम मारपीट की जा रही थी तब आस-पास के लोगों ने पुलिस को इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. वायरल वीडियो में पुलिस दोनों पक्षों को रोकने की कोशिश करते दिखाई दे रही है जिससे की मामला शांत हो सके. इस घटनाक्रम में घायल एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां इलाज के बाद उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

हूबहू असली जैसे छापते थे नोट ! फरार होकर पुलिस को खूब घुमाया, अब गए जेल

दोनों पक्षों के खिलाफ FIR हुई दर्ज

कोतवाली पुलिस के अनुसार सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान लगाने की जगह को लेकर यह विवाद हुआ था. पीड़िता ममता बाई की शिकायत पर आरोपी अंबालाल, रेशम बाई और शानू के खिलाफ IPC की धारा 294, 323, 506, 34 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पीड़ित शानू की शिकायत पर आरोपी सचिन, बंशीलाल और ममता पर भी IPC की धारा 294, 323, 506, 34 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें : 

फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजा ! पुलिस को मिली खबर तो नप गए 'SP साहब'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Fake Admit Card: सेना में भर्ती के लिए फर्जी एडमिट कार्ड लेकर पहुंची युवती, इंटरव्यू से पहले धरी गई
सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिला की पिटाई, सिर फोड़ने का VIDEO वायरल
MSP increase Cabinet approves Minimum Support Prices for Rabi Crops for Marketing Season 2025-26 Shivraj singh Chouhan PM Modi
Next Article
MSP News: केंद्र सरकार ने गेहूं, चना, मसूर समेत रबी की 6 फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाया
Close