विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में बदला मौसम का मिजाज ! छिंदवाड़ा में कुल्लू-मनाली जैसा नज़ारा तो सागर में झमाझम बारिश 

Madhya Pradesh Latest News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार मौसम का मिजाज़ बदल रहा है. कभी बारिश तो कभी धूप देखने को मिल रही है. वहीं, सोमवार शाम को  छिंदवाड़ा (Chhindwara) में कई जगहों पर ओले आफत बनकर बरसे. छिंदवाड़ा के सिवनी रोड से लेकर रामगढ़ी के बीच आज सोमवार शाम ओले गिरने से सड़क पर बर्फ की चादर देखने को मिली. 

Read Time: 3 mins
MP में बदला मौसम का मिजाज ! छिंदवाड़ा में कुल्लू-मनाली जैसा नज़ारा तो सागर में झमाझम बारिश 
MP Weather Alert : MP में बदला मौसम का मिजाज ! छिंदवाड़ा में कुल्लू-मनाली जैसा नज़ारा तो सागर में झमाझम बारिश 

MP Weather Alert : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार मौसम का मिजाज़ बदल रहा है. कभी बारिश तो कभी धूप देखने को मिल रही है. वहीं, सोमवार शाम को  छिंदवाड़ा (Chhindwara) में कई जगहों पर ओले आफत बनकर बरसे, जिसमें सबसे ज्यादा प्रभाव छिंदवाड़ा और चौरई में देखा गया. यहां सड़क बर्फ की सफेद चादर सी बिछ गई. कुछ देर के लिए कुल्लू-मनाली (Kullu Manali) जैसा नजारा दिखा.मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में अचानक शाम 6 बजे मौसम का मिजाज बदल गया, जहां तेज हवाओं के साथ बारिश हुई और साथ ही ओले भी पड़े जिसकी वजह से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली.

सड़क पर फैली बर्फ की चादर 

छिंदवाड़ा के सिवनी रोड से लेकर रामगढ़ी के बीच आज सोमवार शाम ओले गिरने से सड़क पर बर्फ की चादर देखने को मिली. यह नजारा कुल्लू-मनाली की याद दिला रहा है. यहां से गुजर रहे लोगों ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इधर, मौसम विभाग ने तीन दिन इसी तरह का मौसम रहने की चेतावनी दी है और छिंदवाड़ा में चमक-गरज के साथ बारिश होती रहेगी. वहीं, ऐसे बदलते मौसम में डॉक्टरों ने स्वास्थ्य का ध्यान रखने और बाहर की चीजों से परहेज की सलाह भी दी है. 

सागर में हुई झमाझम बारिश

सागर (Sagar Weather) ज़िले में भी उमस भरी गर्मी के बीच रिमझिम बारिश का दौर देखने को  मिला. एक तरफ  मौसम की करवट से आम-जन को गर्मी से राहत मिली है. तो वहीं, दूसरी तरफ किसानों की चिंता और बढ़ गई है. दरअसल, इस समय खेत में गेंहू की खड़ी फसल लहलला रही है. ऐसे में ज़्यादा पानी बरसने से किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. मौसम विभाग जो मानें तो आने वाले कुछ दिनों में भी सागर में बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं, इस दौरान आंधी-तूफान के भी आसार है. 

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

Satna: बिजली की तार टूटने से खेत में लगी आग, हादसे में पांच एकड़ गेहूं की फसल जलकर खाक

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म, अब MP में ही गुजारेंगे रात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Successor Of BSP Supremo: ये नेता होगा बसपा सुप्रीमो मायावती का उत्तराधिकारी? पार्टी में दूसरे नंबर का है नेता!
MP में बदला मौसम का मिजाज ! छिंदवाड़ा में कुल्लू-मनाली जैसा नज़ारा तो सागर में झमाझम बारिश 
Bhind After the death of three people due to drinking contaminated water, former leader of opposition made this big demand from the government...
Next Article
MP News: दूषित पानी पीने से तीन लोगों की मौत के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने की सरकार से ये बड़ी मांग...
Close
;