विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Politics: चुनावों में मिली हार को भूलकर कांग्रेस पार्टी अब कर रही है ये काम, इन सीटों के लिए बना रही है खास रणनीति

MP Congress: इंदौर जिले के प्रभारी और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अवनीश भार्गव ने बुधवार को बैठक की है. इस बीच इंदौर की विधानसभा सीटों के प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों, सभी प्रकोष्ठों और मोर्चा संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Read Time: 2 mins
MP Politics: चुनावों में मिली हार को भूलकर कांग्रेस पार्टी अब कर रही है ये काम, इन सीटों के लिए बना रही है खास रणनीति
इंदौर सहित प्रदेश भर में कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए कांग्रेस हुई सक्रिय. मीडिया से बात करते हुए पदाधिकारी.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लोकसभा (Lok sabha Election) चुनाव के नतीजे कांग्रेस (Congress) को काफी निराश करने वाले रहे थे. इसको लेकर पार्टी आलाकमान काफी चिंतित है. इस बीच बुधवार को इंदौर शहर (Indore City) कांग्रेस द्वारा शहरी क्षेत्र की पांच विधानसभा सीटों को लेकर मंथन किया गया. जहां प्रदेश कांग्रेस से आए प्रभारियों ने विधानसभावार कार्यकर्ताओं से चर्चा की.

प्रदेश कांग्रेस की ओर से नियुक्त किए गए प्रभारी अवनीश भार्गव और गजेंद्र सिंह सिसोदिया ने इंदौर शहरी क्षेत्र की पांच विधानसभा सीटों के प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों सभी प्रकोष्ठों और मोर्चा संगठनों के कार्यकर्ताओं से विभिन्न विषयों पर संवाद किया.

पार्टी कार्यकर्ताओं से की गई चर्चा

इस दौरान शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे भी मौजूद रहे. मीडिया से चर्चा में प्रदेश महासचिव अवनीश भार्गव ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पहल पर इंदौर के कांग्रेस नेताओं से चर्चा की गई है. हालांकि, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सफलता नहीं मिली ये पार्टी के लिए चिंता का विषय है. वहीं, लोकसभा में कांग्रेस का प्रत्याशी जिस तरह से भगाया गया, उसे पूरे देश ने देखा है.

 ये भी पढ़ें- 'गुरु' हों तो ऐसे ! सरपंच-कलेक्टर को झुकना पड़ा, रद्द हुआ प्रिसिंपल का तबादला

"इंदौर में नोटा को रिकॉर्ड वोट मिले थे"

अवनीश भार्गव ने ने कहा कि कांग्रेस संगठन के प्रयास से ही लोकसभा चुनाव में नोटा को रिकॉर्ड वोट मिले थे. जिसके बाद राष्ट्रीय संगठन का ध्यान भी इंदौर ने आकर्षित किया है. यही नहीं कांग्रेस ने हर मुद्दे पर भाजपा के निर्णयों का विरोध किया है. आगामी समय में कार्यकर्ता मजबूत हों और प्रत्याशी को ले जाने जैसी घटनाएं न हों इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की गई है. 

ये भी पढ़ें- एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद शख्स ने ऐसे की खुदकुशी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'गुरु' हों तो ऐसे ! सरपंच-कलेक्टर को झुकना पड़ा, रद्द हुआ प्रिसिंपल का तबादला
MP Politics: चुनावों में मिली हार को भूलकर कांग्रेस पार्टी अब कर रही है ये काम, इन सीटों के लिए बना रही है खास रणनीति
Soap Transforms MPs Umaria Village Gains Nationwide Fame
Next Article
'साबुन' ने बदली MP के इस जिले की किस्मत, अब यहां के लोग पूरे देश में हुए मशहूर
Close
;