विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद शख्स ने ऐसे की खुदकुशी

Satna Murder News: पुलिस इस बात की जांच पड़ताल में जुटी है कि आखिर ऐसा किया हुआ जो इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद अपने दो मासूम बेटों को भी मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Read Time: 3 mins
MP News: एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद शख्स ने ऐसे की खुदकुशी

Satna Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नजीराबाद ( Nazirabad) इलाके में एक शख्स ने अपने दो बच्चों सहित अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खु भी रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या कर ली.

फिलहाल, हत्या और आत्महत्या के पीछे की कहानी का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल, पुलिस इस बात की जांच पड़ताल में जुटी है कि आखिर ऐसा किया हुआ जो इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद अपने दो मासूम बेटों को भी मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी और पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी डॉक्टर महेंद्र सिंह व उनकी जुटी इस काम में जुटी हुई है.

एक दिन पहले आया था किराए के मकान में

जानकारी के मुताबिक, एक झटके में खत्म होने वाला चौधरी परिवार मूल रूप से उचेहरा थाना क्षेत्र के तिघरा गांव का निवासी था. राजेश चौधरी एक दिन पहले ही नजीराबाद हरदौल मंदिर के पास स्थित प्रजापति के मकान में किराए से कमरा लेकर रहने आया था. देर रात परिवार के बीच ऐसा कौन सा विवाद हुआ कि पति ने पहले पत्नी संगीता चौधरी की निर्मम हत्या की, फिर इसके बाद दोनों बच्चों रिषभ और निखिल को मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद खुद भी रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या कर ली.

कमरे में पड़ी मिली मां के साथ बच्चों की लाश

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक कमरे में मां बेटों की लाश आसपास ही पड़ी थी. महिला के सिर पर घातक चोट के निशान मिले हैं और मौके पर काफी खून फैला हुआ है. इसी प्रकार से बच्चों के शरीर में भी चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या में किस प्रकार के औजार का इस्तेमाल किया गया. पुलिस इन सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

ट्रैक पर कटी अवस्था में मिली लाश

बताया जाता है कि राकेश की लाश सुबह करीब आठ बजे नजीराबाद के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिली. ट्रेन की चपेट में आने से शव के दो टुकड़े हो चुके थे. फिलहाल, पुलिस मृतकों के शवों का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम करा रही है. वहीं, मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही यह जांच की जा रही है कि हत्या और आत्महत्या की वजह क्या है?

डीआईजी ने लिया घटनास्थल का जायजा

नजीराबाद के घर में महिला और उसके दो बच्चों के शव मिलने और रेलवे ट्रैक पर पति की लाश मिलने की खबर मिलते ही रीवा रेंज के डीआईजी साकेत प्रकाश पांडेय मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना से जुड़ी जानकारी लेने के बाद मकान मालिक से भी पूछताछ की. इसके अलावा पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Cabinet Meeting: मोहन कैबिनेट का बड़ा फैसला, MP में ई-विधान App, सरकार खरीदेगी जेट प्लेन-हेलिकॉप्टर
MP News: एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, पत्नी और दो बेटों की हत्या के बाद शख्स ने ऐसे की खुदकुशी
Collector had to cancel principal's transfer in Agar-Malwa, students gave grand welcome
Next Article
'गुरु' हों तो ऐसे ! सरपंच-कलेक्टर को झुकना पड़ा, रद्द हुआ प्रिसिंपल का तबादला
Close
;