विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: प्रेमिका का गला रेतकर जम्मू-कश्मीर भागा फौजी, फिर रतलाम पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा

Ratlam Crime News: रतलाम में पुलिस ने एक युवती की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना में कार्यरत एक सिपाही ने युवती हत्या की, इसके बाद वह जम्मू कश्मीर चला गया.

Read Time: 3 min
MP News: प्रेमिका का गला रेतकर जम्मू-कश्मीर भागा फौजी, फिर रतलाम पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) में हत्या का सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है. दरअसल, पुलिस (Ratlam Police) ने बीते 2 अप्रैल को मिली 24 वर्षीय युवती की लाश के मामले को सुलझा लिया है. इस सनसनीखेज हत्याकांड (Murder) में आरोपी ने युवती को बुलाकर पहले उसका गला रेंता और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके कपड़े फाड़े. फिलहाल इस हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी युवक भारतीय सेना (Indian Army) में है और वर्तमान में जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में कार्यरत है. वह युवती की हत्या करने के बाद जम्मू कश्मीर चला गया था, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

गला रेतकर की हत्या

इस सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी आर्मी के सिपाही पिंटू राजपूत को गिरफ्तार किया है. आरोपी का मृतिका सविता राठौर से पिछले 3 साल से संबंध थे. आरोपी पहले से ही शादीशुदा है. मृतिका सविता उस पर शादी का दबाव बना रही थी और पैसों की भी डिमांड कर रही थी. जिससे परेशान होकर आरोपी ने सविता का गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने सविता को फोन कर बुलाया. इसके बाद वह जावरा और ढोढर के बीच फोरलेन के पास सविता को खेत में ले गया. जहां उसने सविता का गला काटकर उसकी हत्या कर दी और लाश की पहचान छुपाने की नीयत से उसके कपड़े फाड़ कर अपने साथ ले गया.

हत्या कर जम्मू कश्मीर भागा आरोपी

हैरानी वाली बात यह है कि इस पूरे वारदात जानकारी आरोपी ने अपनी पत्नी को भी दी. फिलहाल पुलिस आरोपी के पत्नी से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस वारदात के बाद आरोपी सीधे जम्मू कश्मीर के द्रास पहुंचा, जहां उसकी पोस्टिंग थी. आरोपी रतलाम जिले के कोठड़ी गांव का रहने वाला है और छुट्टी में अपने घर आया हुआ था. पुलिस ने लगातार सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जिसकी मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंची पाई.

यह भी पढ़ें - त्यौहारों के बीच खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, ग्वालियर में पकड़ा गया पौने 5 हजार किलो मिलावटी मावा

यह भी पढ़ें - शिक्षा माफिया-बुक सेलर पर कार्रवाई के बाद अब बुक फेयर, स्कूल मटेरियल्स पर भारी डिस्काउंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close