विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मंदसौर में एक साथ 100 भेड़ों की मौत, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Mandsaur News Today: आशंका है कि एक किसान की खेत में बनी खुली पानी की टंकी से सभी भेड़ों ने पानी पिया था, जिसके थोड़ी देर बाद एक-एककर भेड़ जमीन पर गिर पड़े और फिर मौत के मुंह में समा गए. खेत में मृत पड़े सैकड़ों भेड़ों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो इलाके में हड़कंप मच गया.

Read Time: 2 min
MP News: मंदसौर में एक साथ 100 भेड़ों की मौत, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Mandsaur News MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मंदसौर (mandsaur) के जंगलों में चर रहे 100 भेड़ों की अचानक मौत हो गई. खेत में मृत पड़े भेड़ों का विडियो सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, जिले के नाहरगढ़ (Nahargarh) थाना क्षेत्र के गांव कोटड़ा बहादुर के जंगल में बुधवार को करीब 100 भेड़ों की मौत का वीडियो सामने आया है. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इन भेड़ों की मौत जहरीला पानी पीने से हुई है.

दरअसल, यहां के एक किसान की खेत में बनी खुली पानी की टंकी से सभी भेड़ों ने पानी पिया था, जिसके थोड़ी देर बाद एक-एक कर भेड़ जमीन पर गिर पड़े और फिर मौत के मुंह में समा गए. खेत में मृत पड़े सैकड़ों भेड़ों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो इलाके में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: बीजेपी यादव सम्मेलन से पहले ही कांग्रेस ने सिंधिया के खिलाफ इन्हें प्रत्याशी बनाकर कर दिया बड़ा खेला

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही नाहरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर गडहरों से चर्चा की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने मौत का कारण जानने के लिए मृत भेड़ों का पीएम करवाया. इसके साथ ही जहरीले पानी का सैम्पल भी लिया, जिसके बाद सभी मृत भेड़ों को पास के ही शासकीय भूमि मे दफना दिया गया. अब पुलिस व प्रशासन की टीम द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर जंगल में स्थित पानी की इस खुली टंकी में भला कौन ऐसा जहरीला पदार्थ मिला हुआ था, जिससे करीब 100 बेजुबान पशुओं की जान चली गई. 

ये भी पढ़ें- पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए MP से 113 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, कुलस्ते-नकुलनाथ समेत ये दिग्गज मैदान में
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close