विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

MP News : पुलिसकर्मी बनकर बुजुर्ग से लूटी सोने की अंगूठी, दोनों आरोपी फरार

MP News : सिवनी मालवा के बानापुरा मोहल्ले के निवासी एसएल तिवारी मंदिर से लौट रहे थे, तभी कल्लू चौक के पास दो युवक आए और बुजुर्ग से बोले कि आगे साहब गाड़ी में बैठे हैं, आप सोने के जेवर तो नहीं पहनते हो, इसके बाद ठगों ने बुजुर्ग की तलाशी ली, जब उनकी जेब में कुछ नही मिला तो उनके हाथ में पहनी हुई अंगूठी निकाल ली.

MP News :  पुलिसकर्मी बनकर बुजुर्ग से लूटी सोने की अंगूठी, दोनों आरोपी फरार

Madhya Pradesh Crime News : नर्मदापुरम के सिवनी मालवा में एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है, यहां एक शख्स ने पुलिसकर्मी बनकर ठगी की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को सिवनी मालवा शहर में ठगी के दो मामले सामने आए हैं, जिसमें 2 युवकों ने पुलिसकर्मी बनकर एक बुजुर्ग से सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए. वहीं दूसरे बुजुर्ग से ठगी करके जाने ही वाले थे तभी बुजुर्ग ने शोर मचा दिया, जिससे ठग डर के भाग खड़े हुए.

क्या मामला?

सिवनी मालवा के बानापुरा मोहल्ले के निवासी एसएल तिवारी मंदिर से लौट रहे थे, तभी कल्लू चौक के पास दो युवक आए और बुजुर्ग से बोले कि आगे साहब गाड़ी में बैठे हैं, आप सोने के जेवर तो नहीं पहनते हो, इसके बाद ठगों ने बुजुर्ग की तलाशी ली, जब उनकी जेब में कुछ नही मिला तो उनके हाथ में पहनी हुई अंगूठी निकाल ली. इसके बाद उनके जेब में कागज में बांधकर कुछ रख दिया, जिससे बुजुर्ग को लगा कि अंगूठी जेब में रखी होगी. जब बुजुर्ग ने घर जाकर देखा तो जेब मे पत्थर रखे हुए थे.

दोनों युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया था और कहा था कि आगे लूट घटना हुई है, एक चोर सोने की चेन व अंगूठी लेकर भागा है, आप अपनी अंगूठी भी दिखाइए, बुजुर्ग ने पुलिसकर्मियों को अपनी चेन व अंगूठी दिखाई. जिसकी जांच करने के बाद दोनों युवकों ने एक कागज में अंगूठी लपेट कर बुजुर्ग को दे दी. जब तक बुजुर्ग को सच्चाई का पता चला तब तक आरोपी अंगूठी लेकर फरार हो चुके थे.

दूसरी घटना

वहीं दूसरी घटना एक निजी अस्पताल के सामने हुई, जिसमें इन दोनों आरोपियों ने एक अन्य बुजुर्ग को रोककर कहा कि साहब बुला रहे हैं, तुम अंगूठी-चेन पहने हो दिखाओ जरा. उसके बाद बुजुर्ग को समझ आ गया कि कुछ गड़बड़ है, बुजुर्ग ने शोर मचा दिया. जिसके बाद आरोपी भाग गए.

पुलिस का क्या कहना है?

इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित एस एल तिवारी ने पुलिस से की है. पुलिस ने दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिली है.

यह भी पढ़ें : Year Ender 2023: वर्ल्ड रिकॉर्ड, लाडली बहना योजना व चीतों से लेकर शिवराज की विदाई तक ये खबरें रहीं न्यूजमेकर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP DAP Crisis: डीएपी संकट पर पूर्व सीएम ने सीएम मोहन को घेरा, बोले-कान में रुई डालकर बैठी है सरकार
MP News :  पुलिसकर्मी बनकर बुजुर्ग से लूटी सोने की अंगूठी, दोनों आरोपी फरार
Sharad-Purnima-2024-chadra-darshan-tithi-shubh-muhurat-significance-timing-mata-laxmi-puja-vidhi-mantra-vrat-katha-kheer-Kojagari-Puja
Next Article
Sharad Purnima 2024: पूर्णिमा पर खीर के महत्व से लेकर मां लक्ष्मी की पूजा विधि, कथा व मंत्र सब कुछ जानिए
Close