विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका

Indore News: चोर कितना भी शातिर क्यों न हो पुलिस को चकमा नहीं दे सकता है, ऐसा ही एक मामला आया है इंदौर (Indore Police) से. जहां पुलिस ने नकबजनी की घटना का पर्दाफाश करते हुए ग्राहक बनकर चोर को पकड़ लिया है.

Read Time: 2 mins
MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका
MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका

Madhya Pradesh News: इंदौर पुलिस (Indore Police) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने कुछ दिन पहले राजेंद्र नगर थाना (Rajendra Nagar Police Station) क्षेत्र में हुई नकबजनी की घटना का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने ग्राहक बनकर चोरी का माल बेचने वाले एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी किया दो लाख रुपये का माल भी बरामद किया है. आरोपी अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में 17 जून को बदमाश ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, आरोपी ने घर में रखे सोने-चांदी  के जेवरात सहित नकदी भी ले गया था.

पुलिस की एक टीम बनाई गई

पुलिस ने फरियादी दुर्गेश भदौरिया की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और अपने मुखबिर तंत्रों को भी सक्रीय किया. फिर पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई है. तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक लड़का कुछ सामान बेचने के लिए तीन-चार दिनों क्षेत्र में घूम रहा है. सूचना पर पुलिस ग्राहक बनकर उससे सामान खरीदने के बहाने से मुखबिर के बताये हुये स्थान पर पहुंची. जैसे ही आरोपी ने चोरी किये सामना में से एक सामान उसने पुलिस को दिया वैसे ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, NSUI ने भरी हुंकार!

दो लाख रुपये का माल बरामद

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी से चोरी किया हुआ दो लाख रुपये का माल बरामद किया है. आरोपी नाबालिग है और अपने नशे की लत पूरी करने के लिए लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था.अब पुलिस क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की वारदातों के बारे में उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- MP Crime: ग्वालियर में हत्यारों ने पहले युवक का कुचला मुंह, फिर शव की पहचान छुपाने के लिए किया ये बर्ताव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gwalior: स्टेशन पर गिरा ये, मच गया हड़कंप, ट्रॉमा सेंटर में करना पड़ा भर्ती 
MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका
Ramniwas Rawat resigned as congress MLA after becoming a minister in BJP Government by-election will be held soon on Vijaypur assembly seat
Next Article
मंत्री बनने के दो दिन बाद रामनिवास रावत ने दिया इस्तीफा, विजयपुर विधानसभा सीट पर जल्द होगा उपचुनाव
Close
;