विज्ञापन

थानें में लुंगी पहने चौकी प्रभारी बजा रहे थे ड्यूटी, महिला से बदतमीजी का वीडियो हुआ वायरल

MP Police: पुलिस चौकी में लुंगी पहन कर ड्यूटी करने वाले हाटा चौकी प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला मऊगंज जिले के हनुमना थाना अंतर्गत हाटा चौकी में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक बृहस्पति पटेल का है.

थानें में लुंगी पहने चौकी प्रभारी बजा रहे थे ड्यूटी, महिला से बदतमीजी का वीडियो हुआ वायरल
एक बार फिर से वायरल हुआ हाटा चौकी प्रभारी बृहस्पति पटेल वीडियो.

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश के नए जिले मऊगंज के विभिन्न पुलिस चौकियों में बतौर चौकी प्रभारी, थानों में सेवाएं दे चुके बहुचर्चित सहायक उप निरीक्षक बृहस्पति पटेल फिर ले चर्चा में आ गए हैं. अपनी कार्यशैली को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं.

दरअसल यह पूरा मामला मऊगंज जिले के हनुमना थाना अंतर्गत हाटा चौकी में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक बृहस्पति पटेल से जुड़ा है. थानें में पटेल लुंगी में नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में महिला जो फरियाद लेकर पहुंची थी, उसे भगाने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो वहीं पास खड़े किसी व्यक्ति ने बनाया था.

पहले भी हो चुकी है ऐसी कार्रवाई

 यह कोई पहला मामला नहीं है, जब सहायक उप निरीक्षक सुर्खियों में आए हैं. वह पूर्व में भी जब बतौर चौकी प्रभारी पिपराही थे, तब नोटों की गड्डियां गिनने का उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर तब के तत्कालीन रीवा जिले के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने उन्हें निलंबित किया था. वहीं, पूर्व में भी जहां-जहां पदस्थ रहे हैं, अपनी कार्य प्रणाली को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे. उन्हें निलंबन का सामना करना पड़ता था.

ये भी पढ़ें- Rewa: नवविवाहिता से कथित गैंगरेप मामले पर एक्शन में आई पुलिस, आठ में से सात आरोपी हुए गिरफ्तार

वीडियो की जांच के बाद होगी कार्रवाई- पुलिस अधीक्षक

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर के मऊगंज की पुलिस अधीक्षक रसना ठाकुर का कहना है कि आपके द्वारा मामला प्रकाश में लाया गया. इस वायरल वीडियो की जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर मिलावटखोरी ! उज्जैन में नकली मावे से बन रही मिठाइयां, 300 KG जब्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव को लेकर शिवराज सिंह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बोले-ऐसे हारेगी कांग्रेस
थानें में लुंगी पहने चौकी प्रभारी बजा रहे थे ड्यूटी, महिला से बदतमीजी का वीडियो हुआ वायरल
Loan limit increased in Pradhan Mantri Mudra Yojana
Next Article
PMMY: खुशखबरी! प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में ऋण सीमा 10 लाख से बढ़कर 20 लाख रुपये हुई 
Close