विज्ञापन

Rewa: नवविवाहिता से कथित गैंगरेप मामले पर एक्शन में आई पुलिस, आठ में से सात आरोपी हुए गिरफ्तार

Rewa Police Action On Alleged Gangrape Case : रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत भैरव बाबा पर्यटन और इंडस्ट्रियल एरिया में, पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ कथित दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. आठ में से सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Rewa: नवविवाहिता से कथित गैंगरेप मामले पर एक्शन में आई पुलिस, आठ में से सात आरोपी हुए गिरफ्तार
Rewa: नवविवाहिता से कथित गैंगरेप के बाद एक्शन में आई पुलिस, आठ में से सात आरोपी हुए गिरफ्तार.

MP Crime News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रीवा पुलिस (Rewa Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. बीते 22 अक्टूबर  को रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत भैरव बाबा पर्यटन और इंडस्ट्रियल एरिया में, पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले, आठ में से सात आरोपी पुलिस के हिरासत में पहुंच गए हैं. आठवें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम छत्तीसगढ़ में मौजूद है. पुलिस कप्तान का कहना है, हम जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लेंगे. पुलिस कप्तान ने जानकारी देते हुए बताया हमने गुढ़ थाने में प्रकरण क्रमांक 340/24 के तहत मामला पंजीकृत किया है.

22 अक्टूबर को दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आठ में से हमने सात आरोपियों को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा धारा 296, 127(2), 115, 351(3), 70(A) 79(3) (5) बीएनएस के तहत मामला पंजीकृत किया है.

 ये भी पढ़ें- गजब है MP पुलिस ! सीधी में हथकड़ी के साथ लॉकअप से दो आरोपी फरार, एक ही वापस मिला

पुलिस कप्तान विवेक सिंह ने कहा आरोपी की तलाश जारी

पकड़े गए आरोपी कहां के हैं, इस पर पुलिस कप्तान विवेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, हमने 8 में से सात आरोपी पकड़ लिए हैं. जो विभिन्न जिले के हैं. पकड़ा गया आरोपी रामकृष्ण कोरी गुढ़ थाने का रहने वाला है, दीपक कोरी भी गुढ़ थाने का रहने वाला है, रवेश कुमार गुप्ता भी गुढ़ थाने का रहने वाला है. सुशील कोरी सतना जिले के रामपुर बघेलान का रहने वाला है. राजेंद्र कोरी गुढ़ थाने का रहने वाला है. गरुड़ कोरी मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाने का रहने वाला है. लव कुश कोरी भी मऊगंज जिले के नईगढी थाने का रहने वाला है. यह आरोपी पकड़ लिए गए हैं. फिलहाल फरार चल रहे आरोपी रजनीश कोरी की तलाश पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें-  बलरामपुर में महिलाओं ने चप्पल और डंडे से की ASP की धुनाई, भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, जाने क्यों बिगड़े हालात?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: हिस्ट्रीशीटर के बाप ने ही सुपारी देकर करा दी बेटे के हत्या, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Rewa: नवविवाहिता से कथित गैंगरेप मामले पर एक्शन में आई पुलिस, आठ में से सात आरोपी हुए गिरफ्तार
union agriculture minister Shivraj Singh Chouhan claims Congress wil defeat maharashta ans Jharkhand Assembly Election
Next Article
महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव को लेकर शिवराज सिंह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बोले-ऐसे हारेगी कांग्रेस
Close