विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सीएम यादव ने दिग्विजय को कहा सबसे बड़ा रामद्रोही, हिंदू-मुसलमान को लेकर भी लगाए ये गंभीर आरोप

Madhya Pradesh news: कांग्रेस ने हमेशा से राम मंदिर को राजनीति करने का जरिया बनाया और हिंदू-मुसलमानों को लड़ा कर केवल वोट बैंक की राजनीति की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सबसे बड़े रामद्रोही दिग्विजय सिंह हैं, जो हर जगह रंग बदलकर बात करते हैं.

Read Time: 3 mins
MP News: सीएम यादव ने दिग्विजय को कहा सबसे बड़ा रामद्रोही, हिंदू-मुसलमान को लेकर भी लगाए ये गंभीर आरोप

Madhya Pradesh News Latest: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव  (Dr. Mohan Yadav) ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि वोट बैंक की राजनीति करने वाले दिग्विजय सिंह सबसे बड़े रामद्रोही हैं. राजगढ़ में भाजपा (BJP) प्रत्याशी रोडमल नागर  (Rodmal nagar) और ग्वालियर में भारत सिंह कुशवाह (Bharat Singh Kushwaha) के नामांकन जमा करने के बाद आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव रामविरोधी और राम के पक्षधरों के बीच का चुनाव है.

कांग्रेस ने हमेशा से राम मंदिर को राजनीति करने का जरिया बनाया और हिंदू-मुसलमानों को लड़ा कर केवल वोट बैंक की राजनीति की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सबसे बड़े रामद्रोही दिग्विजय सिंह हैं, जो हर जगह रंग बदलकर बात करते हैं.

सीएम ने की सिंधिया राजघराने की तारीफ

सिंधिया राजघराने और कांग्रेस के रिश्तों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जब-जब सिंधिया परिवार के स्वाभिमान को चोट पहुंचाई, तब-तब सिंधिया परिवार ने उन्हें धूल चटाई है. राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने भाजपा को स्थापित करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. जब उनके स्वाभिमान को चोट पहुंची, तो डी.पी. मिश्रा की सरकार को ललकारते हुए उन्हें धूल चटाई. ऐसा ही इतिहास वर्ष 2020 में भी दोहराया गया, जब कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि उतर जाओ सड़क पर और जब ज्योतिरादित्य सिंधिया सड़क पर उतरे, तो उन्होंने पूरी कांग्रेस को ही सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया. अब, कांग्रेस हमेशा सड़क पर ही रहेगी.

'10 वर्षों तक सीएम रहे, राजगढ़ का विकास नहीं कर सके दिग्विजय'

उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह 10 वर्षों तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन वे राजगढ़ का विकास नहीं करा सके. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने राजगढ़ का विकास किया है. आज पूरे देश और प्रदेश का माहौल मोदीमय और राममय है. हर तरफ आनंद ही आनंद है. हमारे आराध्य भगवान श्रीराम भी गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं. हर तरफ भाजपा की लहर है. इस बार मध्य प्रदेश में भी भाजपा सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करेगी.

ये भी पढ़- पूर्व सीएम भूपेश बघेल की भाभी ने थामा भाजपा का दामन, तो पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव ने इशारों में कह दी बड़ी बात

कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री ने कहा कि कश्मीर से जब धारा 370 हटाई गई, तो कांग्रेस के लोग कहते थे कि देश के अंदर माहौल खराब हो जाएगा. कांग्रेस के लोगों ने देशभर में भ्रम फैलाया, देशभर में माहौल खराब किया, लेकिन देश के अंदर नहीं, बल्कि पाकिस्तान और कांग्रेस के अंदर ही माहौल खराब हो गया. अब स्थिति यह है कि कांग्रेस पार्टी में कोई रहना ही नहीं चाहता. एक के बाद एक उनके नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं. हम सबका स्वागत कर रहे हैं.

ये भी पढ़- Gwalior: सीएम यादव ने ऐसे किया पीएम मोदी का गुणगान, बोले-इसलिए है भाजपा देश के लिए जरूरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में बदलेगी शिक्षा की तस्वीर, सीएम यादव ने इन जिलों में 55 'पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस' खोलने का किया ऐलान
MP News: सीएम यादव ने दिग्विजय को कहा सबसे बड़ा रामद्रोही, हिंदू-मुसलमान को लेकर भी लगाए ये गंभीर आरोप
MP News Paving way for appointment of 13 percent OBC candidates
Next Article
MP में OBC के 13 प्रतिशत अभ्यर्थियों की नियुक्ति का रास्ता हुआ साफ, संयुक्त परीक्षा से जुड़ा है मामला
Close
;