विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: सीएम यादव ने ऐसे किया पीएम मोदी का गुणगान, बोले-इसलिए है भाजपा देश के लिए जरूरी

Gwalior Lok Sabha Nomination: भाजपा ने ग्वालियर से लोकसभा के लिए भरत सिंह कुशवाह को मैदान में उतारा है. सोमवार को सिंधिया और मोहन यादव की मौजूदगी में उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया.

Read Time: 3 mins
Gwalior: सीएम यादव ने ऐसे किया पीएम मोदी का गुणगान, बोले-इसलिए है भाजपा देश के लिए जरूरी
भरत सिंह कुशवाह ने भरा चुनावी पर्चा

Gwalior BJP Candidate: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) सोमवार को ग्वालियर पहुंचे. उन्होंने ग्वालियर संसदीय क्षेत्र (Gwalior Lok Sabha Seat) से भाजपा उम्मीदवार भरत सिंह कुशवाह (Bharat Singh Kushwah) का नामांकन पर्चा (Nomination) दाखिल कराया, लेकिन इससे पहले उन्होंने मुरार में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने अपना पूरा भाषण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर केंद्रित रखा. उन्होंने बालाकोट में एयरस्ट्राईक का भी जिक्र किया और कहा कि मोदीजी ने देश के लोगों का जीवनस्तर तो बढ़ाया ही है, साथ ही देश की सीमाओं से बाहर उनका मान भी बढ़ाया है. इस मौके पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी मौजूद रहे.

कांग्रेस सिर्फ अपने लिए बात करती रही-सीएम यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, 'कांग्रेस ने 70 साल देश पर राज किया, लेकिन उनके नेता सिर्फ अपने लिए बात करते रहे. इसके उलट जब मोदी जी ने सरकार संभाली तो अकल्पनीय काम किया. यही ग्वालियर से तो सर्जिकल स्ट्राइक करने पाकिस्तान गया था हवाई जहाज. जब देश ने नरेंद्र मोदी को पीएम बनाया तब किस हालात में देश था यह किसी से छिपा नहीं है.' इसके अलावा उन्होंने कमलनाथ के मामले में पूछे जाने पर कोई भी जवाब नहीं दिया.

भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन

मुख्यमंत्री डॉ यादव और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा प्रत्याशी भरत सिंह कुशवाह ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ग्वालियर लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. मोहन यादव ने मीडिया से कहा कि आज पूरा मध्य प्रदेश मोदीमय हो चुका है. आज से यहां चुनाव का हमारा विधिवत प्रचार अभियान शुरू हो गया है. जिस तरह का समर्थन मिल रहा है उससे साफ है कि हम पूरी की पूरी 29 सीट जीतने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी की शिकायत पर निजी सचिव से पूछताछ जारी

कमलनाथ के पीए के घर पड़े छापे पर साधी चुप्पी

मीडिया ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ के पीए मिगलानी के आवास पर पड़े छापे और उन पर आपराधिक केस दर्ज करने के घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री से प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की और बगैर प्रतिक्रिया दिए आगे निकल गए.

ये भी पढ़ें :- "गांधी जी ने कांग्रेस को लेकर जो कहा था, अब जनता पूरा करने जा रही है", ग्वालियर पहुंचे सिंधिया का कांग्रेस पर तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP हाईकोर्ट ने सिविल जज भर्ती 2023 की नियुक्ति पर लगाई रोक, फिर से जारी होंगे प्री एग्जाम के परिणाम
Gwalior: सीएम यादव ने ऐसे किया पीएम मोदी का गुणगान, बोले-इसलिए है भाजपा देश के लिए जरूरी
MP top news World Poha Day Poha is the pride of Indoris, Mayor-MLA and Urban Development Minister Kailash Vijayvargiya even tasted it, said- Indore will be recognized in the world
Next Article
विश्व पोहा दिवस: इंदौरियों की शान है पोहा, मेयर-MLA-मंत्री तक ने चखा स्वाद, कहा-विश्व में बनेगी पहचान
Close
;