विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

MP News: मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं होने पर एक्शन में आई कांग्रेस,  JP नड्डा को लिखा ऐसा पत्र

Mohan Yadav Cabinet: कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर जो पत्र पोस्ट किया गया है. उसमें कांग्रेस ने लिखा है कि सरकार गठन के एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक भाजपा ने प्रदेश में न तो मंत्रियों के विभागों का ही बंटवारा किया है और न ही किसी ज़िले के प्रभारी मंत्री ही बनाए गए हैं.

MP News: मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं होने पर एक्शन में आई कांग्रेस,  JP नड्डा को लिखा ऐसा पत्र

MP CM Mohan Yadav Cabninet: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ लेने के 15 दिन बाद भी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं होने पर कांग्रेस ने आक्रामक रुख इख्तियार कर लिया है. कांग्रेस ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा है कि राज्य में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही है और राज्य में कोई गृह मंत्री तक नहीं है. लिहाजा, कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पत्र लिखकर राज्य में जल्द से जल्द मंत्रियों के विभागों के बंटवारे की अपील की है.

राज्य कांग्रेस ने बाकायदा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस मीडिया विभाग उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ ने लिखा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बने हुए एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक विभाग और ज़िले बिना मंत्रियों के ही चल रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिख कर कैबिनेट की नीलामी को रोकने और तुरंत विभागों के आवंटन के लिए पत्र लिखा है.

कांग्रेस ने ये लिखा पत्र में

कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर जो पत्र पोस्ट किया गया है. उसमें कांग्रेस ने लिखा है कि सरकार गठन के एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक भाजपा ने प्रदेश में न तो मंत्रियों के विभागों का ही बंटवारा किया है और न ही किसी ज़िले के प्रभारी मंत्री ही बनाए गए हैं. इस बीच मध्य प्रदेश में रोज़ कोई न कोई अपराध गठित हो रही है, लेकिन प्रदेश में कोई गृह मंत्री तक नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर बिजली विभाग का सितम, करोड़ों के बकाये के बाद भी सरकारी विभागों पर करम
 

 'BJP की अंतर्कलह से जनता को हो रहा नुक़सान'

कांग्रेस ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि मोहन सरकार के मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर BJP की अंतर्कलह से जनता को नुक़सान को हो रहा है. इसके आगे पत्र में जेपी नड्डा को संबोधित करते हुए लिखा गया है कि विभागों को नीलामी से बताइए और जनता के हित में फ़ैसला जल्द कीजिए. पत्र में आगे लिखा गया है कि अगर इस तरह देरी होती रहेगी, तो जनता का नुक़सान होगा. लिहाजा,  मध्य प्रदेश के मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ें- Bus Accident: गुना बस हादसे में 13 की मौत, 15 की हालत गंभीर, अस्पताल जाकर पीड़ितों से मिले सीएम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP News: मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं होने पर एक्शन में आई कांग्रेस,  JP नड्डा को लिखा ऐसा पत्र
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close