विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: पता था हमें टिकट मिलेगा... उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंचे नरेंद्र तोमर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद सिंह पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते जैसे केंद्रीय मंत्रियों को मध्य प्रदेश के चुनावी दंगल में उतारने की घोषणा कर दी है. हालांकि मुख्यमंत्री के चेहरे पर संशय अभी भी बरकरार है.

Read Time: 3 min
MP Elections: पता था हमें टिकट मिलेगा... उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंचे नरेंद्र तोमर
ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

Narendra Singh Tomar in Gwalior : विधानसभा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) पहली बार ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. उन्होंने पार्टी के इस निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री हों, सांसद हों या अन्य व्यक्ति, पहले वह पार्टी का कार्यकर्ता है. चुनाव समिति (BJP Election Committee) ने निर्णय लिया है तो चुनाव लड़ेंगे. इस पर कांग्रेस (Congress) को क्या आपत्ति होनी चाहिए. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुल मिलाकर कांग्रेस भयभीत है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की लोकप्रियता से इसलिए उसके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसीलिए वह भ्रम फैलाकर अपना काम चला रही है. 

केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ने कहा कि हम लोगों को अंदाजा था कि हमें टिकट मिलेगा क्योंकि पार्टी तो बात करती है न. अगली सूची में ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी विधानसभा का टिकट मिलने की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, 'थोड़ा आगे देखो' और आगे बढ़ गए. तोमर ने कमलनाथ के 2018 वाले बयान पर कहा,

'मैं समझ सकता हूं, कमलनाथ जी कह सकते हैं और उनको बोलने की स्वतंत्रता है, चुनाव का रिजल्ट आएगा तब उन्हें पता चलेगा.'

यह भी पढ़ें : अफेयर से हो रही थी बदनामी, महिला ने पति और देवर संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

बीजेपी की दूसरी सूची में कई बड़े चेहरे
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद सिंह पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते जैसे केंद्रीय मंत्रियों को मध्य प्रदेश के चुनावी दंगल में उतारने की घोषणा कर दी है. हालांकि मुख्यमंत्री के चेहरे पर संशय अभी भी बरकरार है. तीन केंद्रीय मंत्रियों के अलावा चार सांसदों और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी चुनाव मैदान में उतारा गया है. पार्टी ने अपनी दूसरी सूची में चार सांसदों राकेश सिंह और उदय प्रताप सिंह (महाकौशल क्षेत्र) तथा गणेश सिंह और रीति पाठक (रीवा व विंध्य क्षेत्र) को उम्मीदवार बनाया है.

यह भी पढ़ें : ग्वालियर हिंसा : पुलिस ने 700 लोगों के खिलाफ दर्ज किए मामले, आयोजकों की भूमिका पर संदेह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close