विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले-'BJP की ही बनेगी सरकार', सीएम बनने के सवाल दिया ये बयान

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है और पार्टी जो नाम तय करेगी वो प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेगा. 230 विधायकों में से कोई भी मुख्यमंत्री बन सकता है. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी दौड़ में नहीं हूं. 

Read Time: 3 min
MP Election: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले-'BJP की ही बनेगी सरकार', सीएम बनने के सवाल दिया ये बयान
मप्र के गृहमन्त्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा किसरकार भाजपा की बनेग, लेकिन मैं सीएम की रेस में नहीं 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J. P. Nadda) और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) मुरैना स्थित शनि देव धाम ऐंती पहुंचे. इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) भी मौजूद रहे. इस दौरान मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में बीजेपी (BJP) की सरकार भारी बहुमत से फिर बन रही है, लेकिन उन्होंने साफ कहा कि वो सीएम पद की रेस में शामिल नहीं हैं. 

शनि देव के दर्शन करने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जन्मदिन है. इसलिए आज उनकी यहां धार्मिक यात्रा थी. वो दर्शन के लिए यहां आए हैं और ये हमारे लिए बड़े गर्व की बात है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हम सबके बीच में अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आम आवाम के बीच जन्मदिन बना रहे हैं. साधारण कार्यकर्ता के साथ में मना रहे हैं.

कल ईवीएम पर सवाल उठायेगी कांग्रेस

वहीं कांग्रेस की एग्जिट पोल पर सवाल खड़े करने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अभी कल तक और रुक जाइये. ईवीएम पर भी वो सवाल खड़े करेंगे.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अभी एग्जिट पोल पर सवाल है. ये कांग्रेस पार्टी है, ये जब हारती है तो किसी पर भी सवाल खड़े कर देती है. ये न्यायालय पर सवाल करती है. ये सेवा पर सवाल खड़े कर देती है. ये वैक्सीन पर सवाल खड़े कर देती है. यह एग्जिट पोल पर सवाल खड़े कर देती है और कल ईवीएम पर भी सवाल उठेगी.  

सीएम की रेस में नहीं शामिल हैं नरोत्तम मिश्रा

वहीं इस बार एमपी में सरकार और मुख्यमंत्री के रेस के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है और पार्टी जो नाम तय करेगी वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेगा. 230 विधायकों में से कोई भी मुख्यमंत्री बन सकता है. उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी दौड़ में नहीं हूं. 

ये भी पढ़े: ज्योतिरादित्य सिंधिया के शाही महल पहुंचे जेपी नड्डा, नरेंद्र तोमर से दूरी के क्या है सियासी मायने?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close