विज्ञापन

बन गई जीतू पटवारी की नई टीम, MP कांग्रेस की कार्यकारिणी में इन्हें मिली जगह

MP Congress Working Committee: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है. कुल 177 सदस्यों की कार्यकारणी में 17 उपाध्यक्ष, 71 जनरल सेक्रेटरी, 16 एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य बनाए गए हैं. 

बन गई जीतू पटवारी की नई टीम, MP कांग्रेस की कार्यकारिणी में इन्हें मिली जगह

MP Congress Working Committee: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे विधायक जयवर्धन सिंह, हिना कांवरे और झूमा सोलंकी सहित 17 नेताओं को उपाध्यक्ष बनाया गया है. कुल 177 सदस्यों की कार्यकारणी में 17 उपाध्यक्ष, 71 जनरल सेक्रेटरी, 16 एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य बनाए गए हैं. 

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, “मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को अनंत बधाइयां शुभकामनाएं! आशा है आप सभी की सक्रियता और पार्टी हित में किए जाने वाले कार्यों से कांग्रेस पूरे प्रदेश में और मजबूत होगी. लोकतंत्र की हत्यारी और किसान, मजदूर, वंचित वर्ग की विरोधी, प्रदेश को कर्ज के दल-दल में ले जाने वाली, भ्रष्टाचार और अनियमितता से घिरी, बेटियों के लिए असुरक्षित भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ कांग्रेस की टीम मध्यप्रदेश में पूरे जोश और ऊर्जा से कार्य करेगी, यही शुभकामनाएं.”

ये दिग्गज बने एक्सिक्यूटिव कमेटी मेंबर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की नई टीम में युवा और वरिष्ठों के बीच संतुलन भी बनाया गया है. पूर्व सीएम कमलनाथ , दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया ,पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अजय सिंह राहुल, मीनाक्षी  नटराजन, विवेक तन्खा एक्सिक्यूटिव कमेटी मेंबर बनाये गए हैं. 

ये बने उपाध्यक्ष

विधायक आरिफ मसूद, पूर्व विधायक हिना कावरे, विधायक जयवर्धन सिंह, महेश परमार, सुखदेव पांसे, प्रियव्रत सिंह समेत 17 उपाध्यक्ष बनाये गए. 

नकुल नाथ को नहीं मिली जगह

पटवारी के अध्यक्ष बनने के 10 महीने बाद जीतू पटवारी की 177 सदस्यीय टीम घोषित की गई है. पार्टी ने ये घोषणा तब की है जब आने वाले कुछ दिन में प्रदेश में उपचुनाव होने हैं.  नई टीम में कई दिग्गजों को जगह मिली है वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को इस कार्यकारिणी में स्थान नहीं दिया गया. 

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Day: 4 दिनों तक उत्साह से मनाया जाएगा MP का 69वां स्थापना दिवस, CM ने बताया ये है प्लान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सात समंदर पार करके प्रेमी युगल ने लिए सात फेरे, शादी के सात वचनों को सुनकर हो गए रोमांचित
बन गई जीतू पटवारी की नई टीम, MP कांग्रेस की कार्यकारिणी में इन्हें मिली जगह
Hit and Run Sagar Car Ran Over Mentally Disable Person 
Next Article
Hit & Run : दुकान के बाहर बैठा था युवक, अचानक से किसी ने चढ़ा दी गाड़ी
Close