विज्ञापन
Story ProgressBack

भीतरघातियों और बागियों की कांग्रेस में नो एंट्री, गद्दारों को वापस लाने वालों को केके मिश्रा की खुली चेतावनी

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस में कई नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने बागी नेताओं को खुली चेतावनी दी है.

Read Time: 2 mins
भीतरघातियों और बागियों की कांग्रेस में नो एंट्री, गद्दारों को वापस लाने वालों को केके मिश्रा की खुली चेतावनी
Congress Leader KK Mishra

MP Political News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस भितरघातियों और बागियों (Rebels of Congress) को लेकर मुखर हो गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) के बाद अब PCC चीफ जीतू पटवारी (PCC Chief Jitu Patwari) के मीडिया एडवाइजर केके मिश्रा (KK Mishra) ने कांग्रेस के बागी नेताओं को खुली चेतावनी दी है. केके मिश्रा ने कहा कि वे बीजेपी में गए नेताओं को वापस कांग्रेस में लाने वाले नेताओं का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि जो भी सीनियर नेता गद्दारों को पार्टी में वापस लाने की कोशिश करेगा, हम उनका विरोध करेंगे.

'गद्दारों को पार्टी में लाने वाले सीनियर नेताओं का भी करेंगे विरोध'

केके मिश्रा ने कहा कि वे गद्दार जिन्होंने संकट के समय में पार्टी और विचारधारा का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए, जो भी सीनियर इन गद्दारों को पार्टी में वापस लाने की कोशिश करेगा हम उन सीनियर नेताओं का भी विरोध करेंगे. कांग्रेस पार्टी कोई 3 स्टार या फाइव स्टार होटल नहीं है, जहां ऐशो आराम के लिए आएं और संकट के दौर में चला जाए. उन्होंने कहा कि बिना डरे भितरघातियों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

'सज्जन सिंह वर्मा के बयान से सहमत'

केके मिश्रा ने मुखर होते हुए कहा कि सच कहने के लिए किसी मौसम और मुहूर्त की जरूरत नहीं पड़ती है. सच कहने के लिए जज्बा, जिगर चाहिए. उन्होंने कहा कि वे भितरघातियों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा के बयान से सहमत हैं.

यह भी पढ़ें - बिल्कुल पीछे ही पड़ गई कांग्रेस, अब जगह-जगह चिपकाए बागी अक्षय कांति बम के पोस्टर

यह भी पढ़ें - सीएम मोहन यादव खुद संभालेंगे सिंहस्थ कुंभ की कमान, जानें कब उज्जैन में लगेगा कुंभ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ग्वालियर में 'बेखौफ' अपराधी: 24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात, शहर के बीचों-बीच युवक को मारी गोली
भीतरघातियों और बागियों की कांग्रेस में नो एंट्री, गद्दारों को वापस लाने वालों को केके मिश्रा की खुली चेतावनी
RSS leader Indresh Kumar targeted BJP, said about the results of Lok Sabha elections 2024- the party got reduced to 241 due to arrogance
Next Article
RSS नेता ने BJP पर साधा निशाना, कहा- अहंकार की वजह से लोकसभा में 241 पर सिमट गई पार्टी
Close
;