विज्ञापन

सदस्य बीजेपी की और विधायक कांग्रेस की.... दलबदल मामले में निर्मला सप्रे को नोटिस, विधानसभा ने मांगा जवाब

MP News: बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. एमपी विधानसभा ने दलबदल के तहत निर्मला सप्रे के खिलाफ नोटिस जारी कर 10 दिनों के भीतर जवाब मांगा है.

सदस्य बीजेपी की और विधायक कांग्रेस की.... दलबदल मामले में निर्मला सप्रे को नोटिस, विधानसभा ने मांगा जवाब
निर्मला सप्रे, मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुई थीं. (फाइल फोटो)

Congress MLA Nirmala Sapre: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में दलबदल करने वाली कांग्रेस विधायक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल, विधानसभा (MP Assembly) ने बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे (Bina MLA Nirmala Sapre) के खिलाफ दलबदल के तहत नोटिस जारी किया है. विधानसभा कार्यालय ने उन्हें जवाब देने के लिए 10 दिन का समय दिया है. बता दें कि बीना सीट से कांग्रेस (Congress) की टिकट पर विधायक बनने वाली निर्मला सप्रे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के दौरान बीजेपी में शामिल हो गईं थीं. इसी को लेकर मध्य प्रदेश विधानसभा ने नोटिस जारी किया है.

अभी तक नहीं दिया विधायक पद से इस्तीफा

बता दें कि बीना विधायक निर्मला सप्रे को बीजेपी में शामिल हुए तीन महीने से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उन्होंने अभी तक कांग्रेस के विधायक के तौर पर इस्तीफा नहीं दिया है. एमपी विधानसभा ने निर्मला सप्रे को अपना पक्ष रखने के लिए दस दिन का समय दिया है. निर्मला सप्रे विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस के टिकट से चुनाव जीती थीं. बीजेपी में शामिल होने के बाद वे अब भी कांग्रेस विधायक हैं.

बीना के विकास की दी थी दलील

बता दें कि मध्य प्रदेश के सागर जिले की बीना विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीते मई महीने में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गईं थीं. उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से दो दिन पहले लिया. इस दौरान न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए निर्मला सप्रे ने अपने फैसले के बारे में बताते हुए कहा था कि कांग्रेस में रहते हुए कोई इस क्षेत्र में विकास नहीं ला सकता, क्योंकि वहां न तो कोई सरकार है और न ही कोई एजेंडा. जब पूरा देश और राज्य विकास का अनुभव कर रहा है, तो हमारे बीना को क्यों छोड़ा जाना चाहिए?

यह भी पढ़ें - Indore News: दिल्ली की घटना के बाद जागा प्रशासन, इंदौर में बेसमेंट में चल रहे 13 कोचिंग संस्थान सील

यह भी पढ़ें - बसपा नेता की हत्या की सुलझी गुत्थी, पुलिस ने 30 हजार के इनामी समेत इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
सदस्य बीजेपी की और विधायक कांग्रेस की.... दलबदल मामले में निर्मला सप्रे को नोटिस, विधानसभा ने मांगा जवाब
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close